Haridwar News: रुड़की में बीजेपी पार्षद के छोटे भाई को भदमाशों ने गोलियों से कर दिया छलनी, मामले की जांच जारी
Advertisement

Haridwar News: रुड़की में बीजेपी पार्षद के छोटे भाई को भदमाशों ने गोलियों से कर दिया छलनी, मामले की जांच जारी

Businessman murdered in Roorkee, Murder in Roorkee: दीवार फांदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर भाजपा पार्षद के भाई की हत्या कर दी.

roorkee murder

करण खुराना / हरिद्वार: हरिद्वार के रुड़की के पनियाला रोड स्थित बीजेपी पार्षद के छोटे भाई जोगिंदर पुत्र जगराम की बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मामले की आगे की जांच जारी है. हादसे के बाद सिविल अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई. 

हमलावर मौके से फरार
बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय जोगेंद्र पुत्र जगपाल देर शाम तकरीबन 9 बजे पनियाला रोड स्थित अपने ऑफिस में बैठे थे. जोगिंदर प्रॉपर्टी का कार्य करते थे. इसी दौरान बाइक सवार बदमाश उनके कार्यालय पर पहुंचे और जोगिंदर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं. गोली लगने से जोगिंदर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग ऑफिस की तरफ आए लेकिन तब तक हमलावर मौके से फरार हो गए.

हत्या की वारदात
परिजन घायल हालत में जोगिंदर को निजी हॉस्पिटल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है. मृतक जोगेंद्र पार्षद गीता चौधरी के पति मांगेराम चौधरी के छोटे भाई हैं. इसके साथ ही लोगों की भीड़ भी घटनास्थल और सिविल अस्पताल में जुटी रही. एसएसपी हरिद्वार हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि दीवार फांदकर घर में घुसे तीन बदमाशों ने जोगिंदर नामक व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

और पढ़ें- IAS Transfer In Gautam Buddh Nagar: गौतमबुद्ध नगर में 8 एसीपी का हुआ तबादला, देखिए किसको कहां किया गया तैनात

Trending news