Rishikesh Badrinath Road Accident: ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर हादसा, खाई में गिरी बोलेरो कार, दो की मौत
Advertisement

Rishikesh Badrinath Road Accident: ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर हादसा, खाई में गिरी बोलेरो कार, दो की मौत

Rishikesh Badrinath Road Accident: उत्तराखंड के ऋषिकेश बद्रीनाथ हाईवे पर बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. इसमें एक बोलेरो कैंपर गहरी खाईं में जा गिरी. इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई.

 

Rishikesh Badrinath Highway Road Accident Uttarakhand

Road Accident in Rishikesh Badrinath: उत्तराखंड में बड़ा रोड एक्सीडेंट सामने आया है, जहां एक बोलेरो कैंपर गहरी खाईं में जा गिरी, इसमें सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ऋषिकेश बद्रीनाथ 58 पर घोलतीर शिवानंदी के पास बोलरो कैंपर खाई में गिर गया.  बताया जा रहा है कि कैंपर में दो लोग सवार थे और दोनों की मौत हो गई. घटना देर रात की बताई जा रही है. लेकिन कैंपर कैसे बेकाबू होकर नीचे जा गिरा, इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है.

ऋषिकेश बद्रीनाथ 58 पर घोलतीर शिवानंदी के पास कैंपर में सवार लोगों के साथ यह घटना मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात हुई. इसमें गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिली तो आपदा प्रबंधन की टीम और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. शवों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया. आधार कार्ड से मिली जानकारी के मुताबिक,  मरने वालों में एक बागेश्वर जिले का है.दूसरे शख्स की पहचान अभी की जा रही है. 

Trending news