उन्नाव में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला, आरोपी पिता और भाई जेल भेजा गया
Advertisement

उन्नाव में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला, आरोपी पिता और भाई जेल भेजा गया

उन्नाव जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के उंचाद्वार गांव में एक युवती को जलाकर मार डालने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी भाई और पिता को किया गिरफ्तार.

ऑनर किलिंग के बाद शव को जलाकर अपने ही खेत में दफनाया. (प्रतीकात्मक फोटो)

उन्नाव: जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के उंचाद्वार गांव में ऑनर किलिंग के तहत एक युवती को जलाकर मार डालने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस-प्रसासन हरकत में आया और मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ, IG समेत तमाम अधिकारी पहुंची. पुलिस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर युवती के तथाकथित प्रेमी विकास से भी पूछताछ की. शक के आधार पर युवती के पिता से भी पूछताछ की गई है. पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए बार-बार जाती थी. परिजनों को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं थी. आखिरकार, युवती माता-पिता और भाई ने मिलकर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. बाद में शव को खेत में ले जाकर मिट्टी तेल डालकर जला दिया गया.

  1. 24 घंटे के भीतर ऑनर किलिंग का खुलासा
  2. पीट-पीट कर बेटी की हत्या फिर जलाकर दफनाया
  3. आरोपी माता-पिता और नाबालिग भाई को भेजा जेल

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा था मामला
पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था जिसकी वजह से हमने पहले प्रेमी और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की. प्रेमी ने पूछताछ के दौरान एक ही बात बार-बार बताई, क्योंकि वह कुछ छिपा नहीं रहा था. उसने ही पुलिस को बताया कि मेरे से उसका मिलना, उसके परिवार वालों को पसंद नहीं था. बाद में पुलिस ने पिता और भाई से कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों टूट गए और अपना गुनाह कबूल कर लिया.बेटी की हत्या के आरोपी पिता और भाई ने कहा कि बहन का अपने प्रेमी से मिलना-जुलना पसंद नहीं था. बुधवार को भी वह अपने प्रेमी से मिलने चली गई. वापस लौटने पर गुस्से में आकर उसकी पिटाई कर दी गई. बेरहमी से पिटाई की वजह से उसकी मौत हो गई. इस महापाप को किसी और के मथ्थे मढ़ने के लिए उसके शव को अपने ही खेत में जलाकर दफना दिया, ताकि पुलिस गुमराह हो जाए. लेकिन, पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

VIDEO में देखें रसगुल्ला खाने का अनोखा अंदाज, 25 फीट हवा में उछालकर यूं खाता है ये शख्स

पिता का हाथ जला देखते ही पुलिस समझ गई कि आरोपी कौन 
अपर पुलिस अधीक्षक, अष्टाभुजा प्रसाद ने बताया की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि उसके पिता का हाथ जला हुआ है. बाद में उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पूरी घटना का खुलासा कर दिया. पुलिस ने माता-पिता और नाबालिग भाई के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया है.

Trending news