लव ने मुझे धोखा दिया, प्राइवेट पार्ट पर हमला किया, सुसाइड नोट में बीवी ने बयां किए जुल्म
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244062

लव ने मुझे धोखा दिया, प्राइवेट पार्ट पर हमला किया, सुसाइड नोट में बीवी ने बयां किए जुल्म

Jhansi News : नवाबाद के शिवाजी नगर निवासी लव वर्मा साफ्टवेयर इंजीनियर है. लव वर्मा की शादी 11 जून 2022 को दीपशिखा के साथ हुई थी. लव वर्मा की पत्‍नी दीपशिखा का बुधवार को घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला.

Jhansi Software Engineer wife Suicide Case

Jhansi News : यूपी के झांसी में एक साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्‍नी ने तीन दिन पहले आत्‍महत्‍या कर ली थी. साफ्टवेयर इंजीनियर की पत्‍नी ने आत्‍महत्‍या से पहले दो पन्‍नों का सुसाइड नोट मिला है. इसमें महिला ने पति के बर्ताव और उसके द्वारा धोखे दिए जाने की जिक्र किया है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया है. 

यह है मामला 
दरअसल, नवाबाद के शिवाजी नगर निवासी लव वर्मा साफ्टवेयर इंजीनियर है. लव वर्मा की शादी 11 जून 2022 को दीपशिखा के साथ हुई थी. लव वर्मा की पत्‍नी दीपशिखा का बुधवार को घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें लिखा है कि मुझे न्‍याय चाहिए. अगर सीबीआई से भी जांच करवानी पड़े, तब वह भी करवाया जाए. दीपशिखा ने पति लव पर कदम-कदम पर धोखा देने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं आरोप है कि पति ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया. 

पति पर लगाए गंभीर आरोप 
दीपशिखा ने लिखा कि मैंने हमेशा लव को माफ किया, लेकिन उसका मेरे प्रति बर्ताव नहीं बदला. शादी के बाद मेरी नौकरी भी चली गई. हर बार वह झूठ बोलता रहा, उसने हमेशा मेरा इस्तेमाल किया. मुझे जिसका शक था, वह यकीन में बदल गया, मेरी जिंदगी में परेशानी और आंसू के सिवाय कुछ नहीं मिला. 

20 दिन पहले भी की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश 
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि करीब 20 दिन पहले भी दीपशिखा ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की थी. दीपशिखा ने जहरीला पदार्थ खा लिया था. हालांकि, उसे बचा लिया गया था. दीपशिखा के पिता ने पति समेत ससुराल वालों पर दहेज हत्‍या का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि ससुराल वाले अक्तूबर 2023 में बेटी के साथ मारपीट कर मायके छोड़ गए थे. इसके कुछ दिन बाद ही पति ने राजीनामा कर लिया. 

यह भी पढ़ें : मरते दम तक मासूम को पीटते रहे दरिंदें, मैनपुरी में बर्थडे पर आए बच्‍चे को मिली मौत
 

Trending news