टीचर ने उतरवाए 8वीं क्लास की छात्रा के कपड़े, कहा- तुम्हारा नाप लेना है
Advertisement

टीचर ने उतरवाए 8वीं क्लास की छात्रा के कपड़े, कहा- तुम्हारा नाप लेना है

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जलालपुर खतरी बांगेर गांव स्थित एक स्कूल का चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक हरकत (फोटो-ANI)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जलालपुर खतरी बांगेर गांव स्थित एक स्कूल का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक टीचर ने पूरी क्लास के सामने एक छात्रा के कपड़े उतरवा दिए. मामले में शिकायत मिलने के बाद महिला पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. केस को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की गई और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  1. यूपी के सरकारी स्कूल में टीचर ने उतरवाए छात्रा के कपड़े
  2. स्कूल यूनिफॉर्म के लिए नाप लेने के बहाने उतरवाए कपड़े
  3. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया

'नाप लेेना है, यूनिफॉर्म उतारो'
जानकारी के मुताबिक, जलालपुर खतरी बांगेर गांव के एक सरकारी स्कूल में सोमवार को क्लास चल रही थी. इस दौरान आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को कक्षा में मौजूद शिक्षक ने बुलाया और कपड़े उतारने को कहा.

पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया कि शिक्षक ने छात्रा से कहा कि नई यूनिफॉर्म के लिए उसका नाप लेना है, इसलिए उसे कपड़े उतारने पड़ेंगे.

शर्मनाक ! कम नंबर आने पर टीचर ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े, VIDEO

पुलिस ने टीचर को किया गिरफ्तार
इस घटना के बारे में घर पहुंचकर छात्रा ने अपने परिवार को जानकारी दी. नाराज परिजनों ने महिला थाने में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जांच करते हुए जब क्लास के अन्य स्टूडेंट्स से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने पीड़ित छात्रा के टीचर द्वारा कपड़े उतरवाए जाने की बात पर मुहर लगा दी.

अरुणाचल प्रदेश: शिक्षकों ने 88 छात्राओं से सजा के तौर पर उतरवाए कपड़े

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा कि ये पूरी घटना 19 फरवरी की है.

Trending news