23 दिन से लापता मासूम को नोंचते रहे कुत्‍ते, सिर और हाथ मुंह में लेकर घर तक पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2057134

23 दिन से लापता मासूम को नोंचते रहे कुत्‍ते, सिर और हाथ मुंह में लेकर घर तक पहुंचे

Hamirpur News: हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पढोरी गांव में बीते 20 दिसंबर को घर के बाहर खेल रही दो साल की मासूम बच्‍ची रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई थी. घर वालों ने आसपास तलाशी की. इसके बाद भी वह कहीं नहीं मिली. 

Hamirpur police

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर में 23 दिनों से लापता मासूम बच्ची का सिर और हाथ मिलने से हड़कंप मच गया. आवारा कुत्तों द्वारा मासूम के सिर को निवाला बनाने के बाद हाथ और सिर को खींचकर गांव ले आए. कुत्ते के मुंह में मासूम के सिर को देख परिजनों ने शिनाख्‍त की. सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंच गई. पुलिस ने मासूम के अंगों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.  

23 दिन बाद भी नहीं लग सका था सुराग 
दरअसल, यह पूरा मामला मौदहा कोतवाली क्षेत्र के पढोरी गांव का है. जहां बीते 20 दिसंबर को घर के बाहर खेल रही रवि कुमार गुप्‍ता की दो वर्षीय श्रृष्टि रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई थी. घर वालों ने आसपास श्रृष्टि की तलाश की. इसके बाद भी वह कहीं नहीं मिली. इसके बाद परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें कई थानों की पुलिस, फारेंसिक टीम, डाग स्क्वायड सहित अन्य खुफिया विभाग को बच्ची को खोज में लगाया गया था. हालांकि, सफलता हाथ नहीं लग सकी. 

कुत्‍तों के मुंह में देखा मासूम का सिर 
शुक्रवार को उस समय एक बार फिर नया मोड़ आ गया जब दोपहर रवि गुप्ता के घर की ओर तिराहे की तरफ से बच्ची का सिर लेकर आ रहे कुत्ते को पड़ोस के लोगों ने देख लिया. इसके बाद पड़ोसी ने बच्ची के घर में जाकर इसकी सूचना दी. इसके बाद सभी लोग कुत्ते के पीछे लग गए तो कुत्ते ने कुछ दूरी पर खंडहर पर सिर छोड़ दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया. 

कुत्‍तों का पीछा किया तो कंकाल मिला 
सीओ सहित अन्य आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर डाग स्क्वायड की मदद ली. पुलिस ने जब गांव के कुत्तों का पीछा किया तो पता चला कि नाले के पीछे बच्ची के कपड़े और हड्डियां पड़ी थीं. इसके बाद बच्ची की पुष्टि भी हो गई. पुलिस ने सभी अवशेषों को जांच के लिए भेज दिया है. 

Trending news