Love Affair: होटल में दो प्रेमियों के साथ पकड़ी गई महिला डॉक्‍टर, दरवाजा तोड़ कर घुसे पति ने खोया आपा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2243086

Love Affair: होटल में दो प्रेमियों के साथ पकड़ी गई महिला डॉक्‍टर, दरवाजा तोड़ कर घुसे पति ने खोया आपा

Kasganj News :  डॉक्‍टर की अपनी प‍त्‍नी से विवाद चल रहा है. पत्‍नी और डॉक्‍टर दोनों पिछले एक साल से अलग रह रही है. डॉक्‍टर पति को शक था कि उसकी पत्‍नी का किसी से अफेयर चल रहा है. 

Kasganj Doctor Video

Kasganj News : यूपी के कासगंज में प्रेम संबंधों का चौंकाने वाला मामला सामने आया. जहां एक महिला डॉक्टर होटल के एक कमरे में अपने दो ब्वॉयफ्रैंड के साथ पकड़ी गई. उसे रंगेहाथों आपत्तिजक हालत में पति ने पकड़ा. जब पति होटल का कमरा खुलवाने पहुंचा तो काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला गया और फिर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो तीनों टॉयलेट के अंदर मिले.महिला डॉक्टर को उसके पति ने एक होटल में दो लोगों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो आगबबूला हो गया. इसके बाद गुस्‍साए डॉक्‍टर पति ने पत्‍नी और उसके प्रेमियों की पिटाई कर दी. हालांकि पुलिस ने पति को मारपीट करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, डॉक्‍टर की अपनी प‍त्‍नी से विवाद चल रहा है. दोनों की शादी 2013 में हुई थी. पारिवारिक विवाद के बीच दोनों पति पत्‍नी डॉक्‍टर पिछले एक साल से अलग रह रही है. डॉक्‍टर पति को शक था कि उसकी पत्‍नी का किसी से लव अफेयर चल रहा है. ऐसे में वह एक साल से रंगे हाथ पकड़ने के फ‍िराक में थे. इस बीच पीछा करते हुए वह उस दिन पटियाली के होटल पहुंच गया, जहां उसकी पत्‍नी रुकी थी.  

सरकारी डॉक्‍टर को पत्‍नी पर था शक 
बताया गया कि डॉक्‍टर की पत्‍नी होटल के एक कमरे में दो अन्‍य लोगों के साथ थी. डॉक्‍टर होटल कर्मचारियों से लड़ते हुए पत्‍नी के कमरे में घुस गया. पत्‍नी को दो अन्‍य लोगों के साथ देखकर वह भड़क गया. पत्‍नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद सभी लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई. पुरुष डॉक्टर और उसके सहयोगियों ने महिला डॉक्टर और उसके प्रेमियों को जमकर पीटा. होटल में हंगामा बढ़ गया तो पुलिस को भी सूचना मिली. 

घटना का वीडियो वायरल 
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी को हिरासत में ले लिया गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पति होटल के कमरे में घुसकर अपनी पत्नी और दोनों पुरुषों से हाथापाई कर रहा है. इस दौरान होटल स्टाफ और अन्य लोग भी मौजूद थे. हालांकि किसी ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की. महिला डॉक्टर का कहना है कि वो अपनी मर्जी से यहां थी और उसने कोई गलत काम नहीं किया है. हालांकि लड़की के ससुराल वाले भी मामले को आगे ले जाने के पक्ष में नहीं दिख रहे हैं. 

Kasganj Viral Video: दो प्रेमियों संग महिला डॉक्टर होटल में फरमा रही थी इश्क, पति ने देखा फिर जो हुआ सोचा न था !

यह भी पढ़ें मरते दम तक मासूम को पीटते रहे दरिंदें, मैनपुरी में बर्थडे पर आए बच्‍चे को मिली मौत
 

Trending news