यूपी: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अफसरों को चेताया, हमारे कार्यकर्ताओं को सताना बंद करें, वर्ना..
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand394864

यूपी: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अफसरों को चेताया, हमारे कार्यकर्ताओं को सताना बंद करें, वर्ना..

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज अमेठी के दौरे पर थे. इस दौरान वे प्रशासनिक अधिकारियों पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि हमारा कोई भी कार्यकर्ता किसी काम को लेकर प्रसाशन के पास जाए तो उसे आदर और सम्मान के साथ बैठाइए और काम कर दीजिए.

अमेठी के दौरे पर केशव प्रसाद मौर्य ने 118 करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण. (फोटो-ANI)

अमेठी: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को अमेठी के दौरे पर थे. इस दौरान वे अधिकारियों पर खूब बरसे. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थकों ने दिन रात कठोर मेहनत करके सरकार बनाई है. सत्ता का भोग करने के लिए उन्होंने सरकार नहीं बनाई है. वे ईमानदारी से जनता की सेवा करना चाहते हैं. लेकिन, कुछ अधिकारी अपने पद का दुरुपयोग कर उन्हीं कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं जो दुर्भाग्यपूर्ण है. केशव प्रसाद मौर्य ने ऐसे अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि वे अपने आप में सुधार लाएं, बेहतर होगा. पिछले 15 सालों में सपा और बसपा के शासनकाल के अधिकारियों का दिमाग अभी ठीक नहीं हुआ है. एक साल बाद भी जो अधिकारी नहीं सुधरे उन्हें कोई नहीं बचा सकता है. हमारा कोई भी कार्यकर्ता किसी काम को लेकर प्रसाशन के पास जाए तो उसे आदर और सम्मान के साथ बैठाइए और काम कर दीजिए.

  1. डिप्टी सीएम केपी मौर्य का अधिकारियों को नसीहत
  2. बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्मान के साथ बैठाएं- मौर्य
  3. कार्यकर्ता जो काम लेकर आते हैं उस काम को पूरा करें

राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष तो बन सकते हैं, लेकिन पीएम नहीं- मौर्य
अमेठी पहुंच कर केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वंशवादी राजनीति के चलते राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष तो बन गये, लेकिन प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे. मौर्य ने यहां 118 करोड़ रूपए की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने वाली पार्टी है. उसी का परिणाम है कि अमेठी का विकास अभी तक नहीं हो पाया है. अमेठी बदहाल है, यहां के लोग सुविधाओं से वंचित हैं.

 

 

साठ साल तक गांधी परिवार और कांग्रेस ने अमेठी में झूठ बोलने का काम किया है. राहुल गांधी के इशारे पर केंद्र मे दस साल तक मनमोहन सिंह की सरकार चलती रही, लेकिन राहुल ने अमेठी के लिए कुछ नहीं सोचा. मौर्य ने कहा कि कांग्रेस, सपा और बसपा तीनों ही किसान, दलित और गरीब विरोधी पार्टियां हैं. सत्ता में आने के बाद ये केवल अपने परिवार के लिए सोचते हैं. इनका किसान, गरीब और दलित से कोई मतलब नहीं है.

केशव प्रसाद मौर्य यही नहीं रुके. राहुल गांधी के 15 मिनट वाले बयान पर उन्होंने कहा,'राहुल गांधी कहते हैं कि मोदी जी 15 मिनट उनको सुन नही सकते. अमेठी वालों क्या राहुल गांधी 15 मिनट तक भाषण दे सकते हैं?' केशव मौर्य सुकमा नक्सली हमले में शहीद हुए CRPF जवान अनिल मौर्य के घर संवेदना प्रकट करने भी पहुंचे. उन्होंने परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया.

 

 

अमेठी में केशव प्रसाद मौर्य ने 118 करोड़ की 31 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री विकास को गति देने का काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमेठी बाइपास के लिए 20 मई अंतिम तारीख तय की गई है. अपने कामकाज को लेकर मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार किसान, नौजवान की भलाई करने के लिए आई है. मोदी रोको प्रतियोगता में सपा, बसपा और कांग्रेस लग गई है, लेकिन कोई रोक नहीं पाएगा. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हमने एक साल के अंदर 9 लाख नए घर बनाए हैं. 

Trending news