Lok Sabha Election 2024 Live: बस्ती में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- आपकी तपस्या बेकार नहीं जाएगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2258148

Lok Sabha Election 2024 Live: बस्ती में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- आपकी तपस्या बेकार नहीं जाएगी

Lok Sabha Elections 22 May 2024 Live: 22 मई को यानी आज यूपी में पीएम मोदी बस्ती व श्रावस्ती दौरे पर हैं. दूसरी ओर यूपी सीएम योगी की सुल्तानपुर में रैली है. आइए पल पल की अपडेट जानें.

Lok Sabha Election 2024 Live
LIVE Blog

UP Lok Sabha Elections 22 May 2024 Live: बस्ती में 22 मई यानी आज पीएम मोदी जनसभा को संबोधित किया और कहा आपकी तपस्या बेकार नहीं जाएगीकरें. बस्ती के राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान में पीएम मोदी ने बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित किया. दूसरी ओर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की आज सुल्तानपुर में रैली है. आइए जानें पल पल की अपडेट.

22 May 2024
16:43 PM

अफजाल अंसारी की याचिका पर हाईकोर्ट ने पूरी की सुनवाई 

प्रयागराज : माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी की अपील पर बुधवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी कर ली. कल गुरुवार को दोपहर दो बजे राज्‍य सरकार के वकील हाईकोर्ट में अपनी दलीलें पेश करेंगे. 

 

15:48 PM

UP Lok Sabha Elections 22 May 2024 Live: जौनपुर में CM योगी की जनसभा

जौनपुर में CM योगी की जनसभा
'10 करोड़ लोगों को फ्री गैस सिलेंडर मिला'
हर बुजुर्ग को फ्री स्वास्थ्य बीमा मिलेगा- CM योगी
'कांग्रेस विरासत टैक्स लगाने की बात कह रही'
आपकी संपत्ति का आधा हिस्सा ये ले लेंगे- CM 

15:07 PM

Shrawasti PM Rally Live: श्रावस्ती में PM मोदी की जनसभा

श्रावस्ती में PM मोदी की जनसभा 
'24 का चुनाव भारत का भविष्य तय करने जा रहा है'
'कांग्रेस आयी तो कानून बदल कर भ्रष्टाचारियों को बचाएंगे'
इन लोगों के इरादे देश को तबाह कर देंगे- PM मोदी  

 

14:45 PM

UP Lok Sabha Elections 22 May 2024 Live: पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ

पीएम मोदी ने की सीएम योगी की तारीफ
'योगी जी ने यूपी को गुड्ढे से बाहर निकाला'
'भ्रष्टाचारियों, माफियाओं पर नकेल कसी'
आज यूपी की तस्वीर बदल चुकी है-पीएम

14:42 PM

UP Lok Sabha Elections 22 May 2024 Live: बस्ती में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा

बस्ती में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा
'कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाया'
'संविधान खत्म करने की कोशिश की'
'सीताराम केसरी को बाथरुम में बंद कर दिया'
'सपा के माफिया ने यूपी को लूटा'
योगी जी ने यूपी को गड्ढे से निकाला-पीएम

13:37 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर निशाना
बस्ती (यूपी): सार्वजनिक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, " कांग्रेस के शहजादे तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटना चाहते हैं। ये राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने का सपना देख रहे हैं। ये रामलला को फिर से टेंट में भेजना चाहते हैं।"

 

12:57 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: पीएम मोदी की बस्ती रैली
बस्ती (यूपी): सार्वजनिक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "देश में 5 चरण के चुनाव हो चुके हैं और इन 5 चरणों के चुनाव ने ही देश में तीसरी बार मोदी सरकार पक्की कर दी है।"

12:47 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सीएम योगी आदित्यनाथ का विपक्षी दलों पर निशाना
जौनपुर लोकसभा सीट पर पार्टी के प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में वोट मांगने सार्वजनिक इंटर कालेज मुगरा बादशाहपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वालों सुन लो, पाकिस्तान में 23 करोड़ जनता भूख से मरती है और मोदी जी 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन देते हैं. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि चार जून को विपक्षी दलों का बोरिया विस्तरा बांध दीजिए और कहिए जाकर पाकिस्तान में रहें. 

 

12:45 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live:  केंद्रीय राज्य मंत्री के साथ सेल्फी लेना मतदान अधिकारी को पड़ा भारी
पांचवे चरण में 20 मई को हमीरपुर 47 लोकसभा में संपन्न हुए चुनाव में मतदान के दौरान मतदान अधिकारी को पोलिंग बूथ में केंद्रीय राज्यमंत्री औऱ फतेहपुर से सांसद प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के साथ सेल्फी लेना महंगा पड़ गया. जिसके बाद सोशल मीडिया में वायरल हुई फोटो का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी राहुल पांडेय के निर्देश पर बीएसए आलोक सिंह ने मामले की जांच कराते हुए दोषी सहायक अध्यापक को निलंबित कर दिया है.

 

12:08 PM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बस्ती पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन कल
 पॉलिटेक्निक ग्राउंड में जनसभा को करेंगे संबोधित.  योगी आदित्य नाथ,अनुप्रिया पटेल,सजय निषाद,ओपी राजभर भी रहेंगे साथ दिन में 12 बजे तक पीएम के पहुंचने का है कार्यक्रम। बीजेपी प्रत्याशी हरीश दिवेदी के समर्थन में करेंगे जनसभा। पीएम के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी। सुरक्षा के लिए गए पुख्ता इंतेजाम.

11:43 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बीजेपी का बड़ा एक्शन
भोजपुरी स्टार पवन सिंह पार्टी से किया बाहर
निर्दलीय चुनाव लड़ने पर उठाया कदम
काराकाट सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे
निर्दलीय चुनाव लड़ने पर एक्शन
NDA के उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ मैदान में 

 

11:24 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: कांग्रेस प्रत्याशी और JE नितेश में बहस
चेकिंग के नाम पर घरों में घुसा JE!
रात 11 बजे JE के खिलाफ धरना

 

11:18 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: योगी और स्मृति पर आपत्तिजनक पोस्ट
आवेश तिवारी नाम के व्यक्ति ने किया पोस्ट
आरोपी आवेश तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

10:52 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: जौनपुर में सीएम योगी की चुनावी जनसभा
सपा के सत्ता में रहने पर स्थिति खराब हुई-सीएम
'400 पार के लिए जौनपुर सीट भी चाहिए'
'4 जून के बाद वे पाकिस्तान चले जाएं तो बेहतर'
'जजिया कर लगाकर आपको लूटेगी कांग्रेस'
'औरंगजेब हिंदुओं पर जजिया कर लगाता था'

 

10:50 AM
Lok Sabha Elections 2024 Live: कुशीनगर- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का कुशीनगर आगमन आज
दोपहर के 1:35 बजे कुशीनगर के रामकोला पहुचेंगे एमपी के सीएम, - 1:35 बजे से सीएम का भाजपा कार्यकर्ता करेंगे स्वागत, - दोपहर के 2 बजे से 3 बजे तक चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित, - कुशीनगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की करेंगे अपील, - कुशीनगर के रामकोला स्थित जनता इंटर कालेज में आयोजित है एमपी सीएम का कार्यक्रम ।
10:29 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: 7 साल से एक ही जगह जमे होने का जेई पर लगाया आरोप
आगरा: आगरा फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस प्रत्याशी और जेई भिड़े, देर रात जेई नितेश गए थे बिजली चेकिंग करने, स्थानीय लोगो ने रामनाथ सिकरवार को दी सूचना, जेई और रामनाथ सिकरवार के बीच फोन पर हुई तड़का भड़की, रामनाथ सिकरवार ने जेई से कहा की आप रात को लोगो के घरों में घुसे, जेई ने कहा की आप मेरे यहां से एक करोड़ रुपए ले गए, रामनाथ सिकरवार स्थानीय लोगो के साथ बैठे धरने पर, 7 साल से एक ही जगह जमे होने का जेई पर लगाया आरोप, खेरागढ़ के गांव नगला ऊदैया गांव का मामला.

09:48 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: ईवीएम सिक्योरिटी स्ट्रांग रूम
लखनऊ के रमाबाई रैली स्थल में ईवीएम की निगरानी के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं तीन शिफ्ट में अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जा रही है पूरा इलाका सीसीटीवी कैमरे से लैस है जिनके जरिए 24 घंटे निगरानी हो रही है। और इस बार खास बात यह है कि गेट के बाहर टेंट लगाकर उसमें एलइडी स्क्रीन्स लगाई गई है जिसके जरिए उम्मीदवार पार्टी के समर्थक या फिर एजेंट 24 घंटे निगरानी कर सकते हैं आपको बता दें कि स्ट्रांग रूम में 5265 ईवीएम मौजूद है जिनकी सुरक्षा केंद्रीय सुरक्षा बल कर रहे हैं बाहरी गेट पर यूपी पुलिस के जवान तैनात हैं हर आने जाने वाले का विवरण दर्ज हो रहा है किसी तरीके की चूक ना हो इसको लेकर इलेक्शन कमीशन और जिला प्रशासन पूरी तरीके से सतर्क है।

09:39 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का कुशीनगर आगमन आज
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का कुशीनगर आगमन आज, दोपहर के 1:35 बजे कुशीनगर के रामकोला पहुचेंगे एमपी के सीएम, - 1:35 बजे से सीएम का भाजपा कार्यकर्ता करेंगे स्वागत, - दोपहर के 2 बजे से 3 बजे तक चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित, - कुशीनगर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की करेंगे अपील, - कुशीनगर के रामकोला स्थित जनता इंटर कालेज में आयोजित है एमपी सीएम का कार्यक्रम.

09:21 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बस्ती पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन
बस्ती पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन। पॉलिटेक्निक ग्राउंड में जनसभा को करेंगे संबोधित। योगी आदित्य नाथ,अनुप्रिया पटेल,सजय निषाद,ओपी राजभर भी रहेंगे साथ दिन में 12 बजे तक पीएम के पहुंचने का है कार्यक्रम। बीजेपी प्रत्याशी हरीश दिवेदी के समर्थन में करेंगे जनसभा। पीएम के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी। सुरक्षा के लिए गए पुख्ता इंतेजाम।

09:19 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: आपत्ति जनक पोस्ट
अमेठी - उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी और अमेठी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने किया आपत्ति जनक पोस्ट. सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं पर सोशल मीडिया के माध्यम से आपत्ति जनक पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति पर मुकदमा पर किया दर्ज. बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने जगदीशपुर कोतवाली मे सोशल मीडिया पर आपत्ति जनक पोस्ट करने वाले व्यक्ति आवेश तिवारी के खिलाफ कोतवाली में दी तहरीर. 
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही में जुटी.

09:12 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
प्रतापगढ़ से भाजपा सांसद व प्रत्याशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसकी सच्चाई जानी गई तो ये कल का वीडियो बताया जा रहा है अनुप्रिया पटेल का कार्यक्रम पट्टी विधानसभा के मदाफरपुर में लगा था सांसद के रोने का वीडियो वही का है जिसमे ओ बोलते नजर आए की मैं तेली समाज का व्यक्ति हू क्या तेली समाज का व्यक्ति सांसद नही बन सकता इतना कहते कहते मंच पर ही रोने लगे अब चाहे वोटरों को लुभाने के लिए उन्होंने ऐसा बोला जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ तौर पे कहा गरीब परिवार में जन्मे हम वहा से निकल कर आए कुछ आज के लोग हमारा विरोध कर रहे है हम तो पिछड़े समाज से आते है हमने तो कोई गलती नही किया है,लोगो का सम्मान करते है लोगो का पैर छूते है क्या गरीब और पिछड़े सांसद नही बन सकते है हालांकि इसी मामले में जनसत्ता दल के एमएलसी अक्षय प्रताप ने कहा की देश आजाद हुए 47 साल हो गया है सारी रियासते खत्म हो चुकी है लोग राजा के पीछे ही क्यों पड़े रहते है और अनुप्रिया बयान और मिर्जापुर की मीटिंग पर भी उन्होंने कहा की राजा भइया का जैसा आदेश होगा वैसा करेंगे।

08:58 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: 25 मई को यूपी में 6वें चरण का मतदान 
लखनऊ: 25 मई को यूपी में 6वें चरण का मतदान आजमगढ़ सीट से धर्मेंद्र यादव सपा से ठोक रहे ताल आजमगढ़ से भोजपुरी स्टार दिनेश लाल BJP प्रत्याशी BSP से BJP में आए रितेश पांडेय अंबेडकरनगर से BJP उम्मीदवार अंबेडकरनगर से सपा ने लालजी वर्मा को बनाया है प्रत्याशी संतकबीरनगर में संजय निषाद के बेटे की साख दांव पर प्रवीण निषाद को संतकबीरनगर में BJP ने प्रत्याशी बनाया प्रतापगढ़ में इस बार राजा भैया ने नहीं उतारा प्रत्याशी प्रतापगढ़ में बीजेपी और सपा के बीच सीधा मुकाबला जौनपुर में धनंजय सिंह के चुनाव न लड़ने से चुनाव दिलचस्प BJP के कृपाशंकर से सपा के बाबू सिंह कुशवाहा की टक्कर डुमरियागंज सीट से जगदंबिका पाल बीजेपी उम्मीदवार डुमरियागंज से ही सपा से कुशल तिवारी लड़ रहे चुनाव बस्ती में BJP से हरीश द्विवेदी चुनावी मैदान में बस्ती लोकसभा सीट से राम प्रसाद चौधरी सपा उम्मीदवार.

08:44 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश मोहन यादव का प्रवास
लखनऊ: मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश मोहन यादव बुधवार 22 मई 2024, को महराजगंज, कुशीनगर और जौनपुर के प्रवास पर रहेंगे। माननीय मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश श्री मोहन यादव दोपहर 12 बजे मुन्नर प्रसाद इंटर कालेज बरगदवा मैदान, नौतनवां, महराजगंज में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे तथा दोपहर 02 बजे जनता इंटर कॉलेज मैदान, रामकोला, कुशीनगर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात् सायं 04 बजे बीआरपी इंटर कॉलेज मैदान, जौनपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

08:29 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रवास कार्यक्रम माननीय भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री राधामोहन दास अग्रवाल 
प्रवास कार्यक्रम माननीय भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री राधामोहन दास अग्रवाल बुधवार 22 मई 2024 को प्रयागराज में जनसम्पर्क करेंगें.

08:11 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रवास कार्यक्रम-उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 
प्रवास कार्यक्रम-उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार 22 मई को श्रावस्ती और प्रयागराज के प्रवास पर रहेंगे। माननीय उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य दोपहर 12:40 बजे श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने कटरा बाजार, श्रावस्ती में आयोजित माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की जनसभा में सम्मिलित रहेंगे तथा सायं 04:35 बजे मानस हॉल परिसर हंडिया, प्रयागराज में आयोजित भदोही लोकसभा की जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात् आरडी गार्डन बेनीगंज, प्रयागराज में आयोजित फूलपुर लोकसभा की जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

07:41 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रवास कार्यक्रम - केन्द्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल 
प्रवास कार्यक्रम - केन्द्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल बुधवार 22 मई 2024, को बस्ती तथा देवरिया के प्रवास पर रहेंगी। केन्द्रीय मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल सुबह 10ः45 बजे राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान, बस्ती में आयोजित माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा में सम्मिलित होगी। इसके पश्चात दोपहर 02ः40 बजे सोहनपुर बाजार, पटेल चौक, देवरिया में आयोजित सलेमपुर लोकसभा की जनसभा को सम्बोधित करेंगी। राज्यसभा सदस्य श्री बाबूराम निषाद भी जनसभाओं सम्मिलित रहेंगे।

07:41 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बस्ती पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन आज 
बस्ती पीएम नरेंद्र मोदी का आगमन आज पॉलिटेक्निक ग्राउंड में जनसभा को करेंगे संबोधित। दिन में 12 बजे तक पीएम के पहुंचने का है कार्यक्रम। बीजेपी प्रत्याशी हरीश दिवेदी के समर्थन में करेंगे जनसभा। पीएम के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी। सुरक्षा के लिए गए पुख्ता इंतेजाम।

07:17 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का श्रावस्ती दौरा आज 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का श्रावस्ती दौरा आज। आज दोपहर करीब 2:15 बजे पहुंचेंगे श्रावस्ती। श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने ग्राउंड में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी जनसभा को करेंगे सम्बोधित। चुनावी जनसभा में प्रधान मंत्री के साथ दिखेंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पीएम बनने के बाद पहली बार आएंगे श्रावस्ती।

07:16 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: श्रावस्ती के प्रवास पर स्वतंत्र देव सिंह
प्रदेश सरकार में मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बुधवार 22 मई को श्रावस्ती के प्रवास पर रहेंगे। प्रदेश सरकार में मंत्री श्री स्वतंत्र देव सिंह दोपहर 12ः40 बजे श्रावस्ती एयरपोर्ट के सामने कटरा बाजार, श्रावस्ती में आयोजित माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की जनसभा में सम्मिलित रहेंगे.

07:16 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बस्ती के प्रवास पर ओमप्रकाश राजभर 
प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर बुधवार 22 मई को बस्ती के प्रवास पर रहेंगे। प्रदेश सरकार में मंत्री श्री ओमप्रकाश राजभर सुबह 10ः45 बजे राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान, बस्ती में आयोजित माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा में सम्मिलित होंगे।

07:11 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: सीएम योगी की सुल्तानपुर में रैली
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज सुल्तानपुर में रैली करने वाले हैं.

 

07:09 AM

Lok Sabha Elections 2024 Live: बस्ती व श्रावस्ती  में पीएम मोदी 
बस्ती व श्रावस्ती  में आज पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करें.  बस्ती के राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज मैदान में सुबह पीएम बस्ती, संतकबीरनगर व डुमरियागंज लोकसभाओं की संयुक्त जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.

Trending news