Uttarkashi Tunnel Rescue Live: रेस्क्यू ऑपरेशन में लग सकता है समय, प्लान B पर शुरू हुआ काम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1977316

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: रेस्क्यू ऑपरेशन में लग सकता है समय, प्लान B पर शुरू हुआ काम

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: रेस्क्यू किए जाने के बाद मजदूरों की पीएम मोदी के साथ VC हो सकती है. चिन्यालीसौड़ अस्पताल में वीडियो कांफ्रेंसिंग के इंतजाम किए गए हैं. पीएम मोदी मजदूरों का हालचाल जानेंगे.  

Uttarkashi Tunnel Rescue Live
LIVE Blog

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: उत्तराखंड के सिलक्यारा में 14 दिन से फंसी 41 जिंदगियों को बाहर निकालने का अभियान जारी है. जानकारी के मुताबिक, अब महज 10 मीटर की दूरी बची है. रेस्क्यू ऑपरेशन अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है, लेकिन फिर भी कई बाधाएं भी आती जा रही है. बीती रात सिल्कयारा टनल रेस्क्यू में फिर बाधा आई. ऑगर मशीन फिर रुक गई. ऐसे में अब मैनुअल तरीके से मलबा हटाने पर विचार हो रहा है. 

25 November 2023
18:36 PM

सिलक्यारा टनल अपडेट
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को सिलक्यारा, उत्तरकाशी में सिलक्यारा टनल रेस्क्यू ऑपरेशन का जायज़ा लिया. 

18:07 PM

अलीगढ़ जिला प्रशासन ने नष्‍ट करवाया 1000 लीटर शराब

अलीगढ़ : अलीगढ़ जिला प्रशासन ने 1000 लीटर शराब को नष्ट किया है. एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में देसी और अंग्रेजी शराब पर बुलडोजर चलवाया गया. 

17:22 PM
पाकिस्‍तानी मौलाना से प्रभावित है लारेब हाशमी  
 
प्रयागराज : बस कंडक्‍टर पर हमले का आरोपी लारेब हाशमी पाकिस्तानी मौलाना खादिम हुसैन रिजवी से प्रभावित है. वीडियो में पाकिस्तानी मौलाना खादिम हुसैन रिजवी को कोट करके कह रहा है. पाकिस्तानी मौलाना खादिम हुसैन रिजवी तहरीक-ए लब्बेक का संस्थापक था.
17:05 PM

स्‍कूल बस ने सड़क किनारे खड़े मासूम को रौंदा, दर्दनाक मौत 

वृंदावन : वृंदावन में बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक स्‍कूल बस ने सड़क किनारे खड़े तीन वर्षीय मासूम को रौंद दिया. मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बस को कब्‍जे में ले लिया है. चालक मौके से फरार हो गया.   

16:42 PM

अलीगढ़ में बन रहे अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने सील किया 

अलीगढ़ : अलीगढ़ में अवैध रूप से बन रही बिल्डिंग को प्राधिकरण ने सील कर दिया है. बताया गया कि एडीए के बिना अनुमति के छठी मंजिल का निर्माण कराया जा रहा था. 

16:37 PM

लारेब हाशमी के घर पहुंची UP ATS की टीम

प्रयागराज : प्रयागराज में बस कंडक्‍टर पर हमले के आरोपी लारेब हाशमी के घर यूपी एसटीएफ की टीम पूछताछ के लिए पहुंची है. बंद कमरे में एटीएस की टीम घर वालों से पूछताछ कर रही है. 

16:23 PM

हमीरपुर में आग का गोला बनी चलती कार, तेज धमाके के साथ ब्‍लास्‍ट 

हमीरपुर : नेशनल हाईवे पर चलती एक कार में अचानक आग लग गई. कार में सवार 7 लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई है. बताया गया कि जलती कार में कई बार तेज धमाकों के साथ ब्‍लास्‍ट हुए. हालांकि, किसी के हताहत की खबर नहीं है.  

16:17 PM

प्रयागराज में टेंट हाउस गोदाम में लगी आग, अफरातफरी मची 

प्रयागराज : प्रयागराज के जार्ज टाउन इलाके में एक टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई. गोदाम में रखे रजाई गद्दे से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

15:15 PM

टनल में राहत कार्य के लिए एक और मशीन मंगाई गई
उत्तरकाशी टनल में लोहे की रॉड और स्टील काटने के लिए मंगवाई गई एक और हाई पावर मशीन. देहरादून से हेलीकॉप्टर के जरिए लाई जाएगी मशीन. पाइप के अंदर से लोहे को काटने में असरदार है यह मशीन. टनल में अभी ऑगर मशीन के फंसे हुए हिस्से को निकालने की हो रही है कोशिश.

 

14:34 PM

सामाजिक न्याय यात्रा को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव
बिजनौर : सभा स्थल पर पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव. कुछ ही देर ने जनसभा को संबोधित करेंगे. बिजनौर के नूरपुर में इंटर कालेज के मैदान मे हो रही है समाजवादी पार्टी की सभा. समाजवादी सामाजिक न्याय यात्रा के समापन पर हो रही है यात्रा.

14:05 PM

सेना शुरू कर सकती है रेस्क्यू ऑपरेशन
उत्तरकाशी रेस्क्यू ऑपरेशन का 14 दिन आज रेस्क्यू ऑपरेशन लेकर तैयार हो रही है रणनीति. सेना कोरेस्क्यू ऑपरेशन को किया जा सकता है सेना के हवाले: सूत्र अलग-अलग एजेंसियां राहत कार्यों में जुटी हैं.

 

13:43 PM

सड़क हादसे में तीन की मौत
अम्बेडकरनगर : एनएच 233 पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत से हड़कम्प मच गया है. सड़क के किनारे खड़े ट्रक में बाइक घुस गई. गंम्भीर रूप से घायल तीनों को सीएचसी से रेफर किया गया. जिला अस्पताल पहुँचने पर डॉक्टरों ने घायलों को मृत घोषित किया. मृतक अतरौलिया आजमगढ़ के रहने वाले हैं. सभी टाण्डा किसी कार्यक्रम में आये थे रात में वापस लौटते समय बसखारी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

 

13:32 PM

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: सीएम धामी पहुंचे उत्तरकाशी

12:59 PM
Uttarkashi Tunnel Rescue Live: रेस्क्यू ऑपरेशन में प्लान बी शुरू 
उत्तरकाशी रेस्क्यू ऑपरेशन में प्लान बी के बारे में काम शुरू हो गया है. टनल के ऊपर वर्टिकल ड्रिलिंग के लिए  मशीन जा रही है. वर्टिकल ड्रिलिंग के जरिए टनल में रेस्क्यू करने का प्लान है.
12:30 PM

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: रेस्क्यू ऑपरेशन में लगेगा समय

11:10 AM
Badaun news: ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की हुई मौत, ककोड़ा मेला में लगी थी ड्यूटी
 
Badaun news: ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड की हुई मौत, मेला ककोड़ा में ड्यूटी पर तैनात था होमगार्ड तबीयत बिगड़ने पर होमगार्ड ने किया अस्पताल में भर्ती इलाज के दौरान डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामला कादरचौक थाना क्षेत्र के ककोड़ा मेला का है.
10:32 AM
Lucknow news: 66 वर्ष बाद विधानसभा सत्र नए नियमों के साथ होगा विधानसभा का संचालन
 
Lucknow news: लखनऊ 66 वर्ष बाद विधानसभा सत्र नए नियमों के साथ होगा, सत्र के संचालन में नेता झंडा बैनर नहीं जा सकेंगे. नेता मोबाइल भी सदन में नहीं ले जा सकेंगे पिछली सदन में ही किये गए थे बदलाव, अब होंगे लागू 28 तारीख से होगी शीतकालीन सत्र की शुरुआत महिला सदस्यों को बोलने में वरीयता दी जाएगी.
10:30 AM

Hamipur news: कार सवार दबंगो का आतंक, युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा
Hamipur news:
कार सवार दबंगों ने बाइक सवार को जमकर पीटा, बीच रोड पर बाइक सवार को रोककर दबंगो ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, मारपीट करने के बाद कार सवार दबंग मौके से फरार हो गए. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.मामला बिंवार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है .

09:50 AM

उत्तरकाशी: उत्तरकाशी सिल्कयारा टनल रेस्क्यू में अभी और वक्त लग सकता है. मैनुअल रास्ता बनाने में घंटों का समय लगेगा 11 से 12 बजे के बीच सीएम पुष्कर धामी भी पहुंचेंगे टनल में टनल में जुटे सभी एक्सपर्ट अब नई रणनीति पर भी कर रहे हैं विचार.

08:48 AM
Lucknow News: गाजीपुर लोकसभा सीट से सुभाष का बन सकती है बृजेश सिंह को प्रत्याशी
लखनऊ: गाजीपुर लोकसभा सीट से सुभाष का बन सकती है बृजेश सिंह को प्रत्याशी. सूत्र मुख्तार के बेटे के बाद अब उसके सबसे बड़े दुश्मन को चुनाव लड़ने की तैयार की तैयारी में सुभासपा बृजेश सिंह सिकरारा कांड में हाल में ही में इलाहाबाद उच्च न्यायालय से दोष मुक्त हुए हैं बरी होने के बाद उनके चुनाव लड़ने की दावेदारी को बल मिला अंतिम फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड बीजेपी लेगी गठबंधन में गाजीपुर की सीट सुभाषपा को दी जा सकती हैअफजाल अंसारी के जेल जाने के बाद खाली हुई है गाजीपुर की लोकसभा सीट मनोज सिन्हा को अफजाल अंसारी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में हराया था.
08:42 AM
Kaushambi News: रेप पीड़िता हत्याकांड का मामला
कौशांबी : रेप पीड़िता हत्याकांड का मामला। आरोपी पवन के साथ हुई पुलिस मुठभेड़। मुठभेड़ में रेप आरोपी पवन निषाद के पैर में लगी गोली। 20 नवंबर की शाम रेप पीड़िता की कुल्हाड़ी से काटकर की गई थीं निर्मम हत्या। 3 दिन पहले आरोपी बड़े भाई अशोक निषाद को मुठभेड़ के दौरान पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार। मृतका के भाभी की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगो पर दर्ज किया था मुकदमा। महेवाघाट थाना क्षेत्र के कछार में हुई मुठभेड़।
08:34 AM
Kaushambi News: रेप पीड़िता हत्याकांड का मामला
कौशांबी : रेप पीड़िता हत्याकांड का मामला। आरोपी पवन के साथ हुई पुलिस मुठभेड़। मुठभेड़ में रेप आरोपी पवन निषाद के पैर में लगी गोली। 20 नवंबर की शाम रेप पीड़िता की कुल्हाड़ी से काटकर की गई थीं निर्मम हत्या। 3 दिन पहले आरोपी बड़े भाई अशोक निषाद को मुठभेड़ के दौरान पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार। मृतका के भाभी की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगो पर दर्ज किया था मुकदमा। महेवाघाट थाना क्षेत्र के कछार में हुई मुठभेड़।
07:58 AM

Prayagraj News: कसारी मसारी इलाके में पुलिस और गो तस्करो के बीच मुठभेड़
प्रयागराज:
कसारी मसारी इलाके में पुलिस और गो तस्करो के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में गौ तस्कर ताहा और खुसरो के पैर में लगी गोली, घायल अवस्था में दोनों को भेजा गया अस्पताल, गौ तस्करी में दोनों लंबे समय से शामिल थे, धूमनगंज थाने की पुलिस से बदमाशों की हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से तमंचा भी बरामद.

07:58 AM

जालौन: एसपी जालौन ने कानून व्यवस्था बेहतर करने के लिए एक बार फिर तबादला एक्सप्रेस चलाई है. एसपी ने पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर से लेकर दरोगाओं के किए तबादले एसपी डॉ. ईरज राजा ने 2 निरीक्षक, 18 उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में किया बदलाव लंबे समय से एक ही स्थान पर तैनात SSI और SI समेत चौकी प्रभारियों का कार्यक्षेत्र बदल दिया. 9 उपनिरक्षकों को पुलिस लाइन से नवीन तैनाती मिली.

07:56 AM

Uttarkashi Tunnel Rescue Live: सुरंग में ड्रिलिंग का काम फिर रुका

Trending news