Amroha Lok Sabha Election 2024: अमरोहा में सपा-कांग्रेस और आप नेताओं में चले घूंसे-लात, दानिश अली और सपा विधायक की मौजूदगी में हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2219022

Amroha Lok Sabha Election 2024: अमरोहा में सपा-कांग्रेस और आप नेताओं में चले घूंसे-लात, दानिश अली और सपा विधायक की मौजूदगी में हंगामा

Amroha Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी की जनसभा में हुई हाथापाई. बड़े नेता थे मौजूद. घटना का वीडियो हुआ वायरल. आपको बता दें कि अमरोहा में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 26 अप्रैल को होना है. 

 

Amroha Lok Sabha Election 2024

Amroha Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के अमरोहा लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली की एक जनसभा में हाथापाई हो गई. बताया जा रहा है कि ये हाथापाई मंच पर बैठने और कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत के साथ हुई बदसलूकी को लेकर हुई. इसका वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि अमरोहा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है. इस दौरान मंच पर कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के साथ-साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और अमरोहा से सपा विधायक महबूब अली मौजूद थे. 

दरअसल, बीती रात कांग्रेस-सपा गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के समर्थन में एक जनसभा बुलाई गई थी. इस बीच मंच से कांग्रेस के नेशनल कोऑर्डिनेटर पुनीत को उतारने को लेकर हंगामा शुरू हो गया. मौके पर मौजूद अमरोहा के रहने वाले साजिद खान ने कांग्रेस नेता के साथ मंच पर की जा रही बदसलूकी पर एतराज भी जताया. परंतु तब तक कांग्रेस और दूसरी पार्टी के नेताओं के बीच झड़प हो गई. जिसके बाद सपा, कांग्रेस और AAP के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. जिसका लाइव वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद हो गया. और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आपको बता दें कि दानिश अली अमरोहा लोकसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहें हैं. 

ज्ञात हो कि अमरोहा में मुख्य मुकाबला भाजपा के कंवर सिंह तंवर, इंड़ी गठबंधन के कुंवर दानिश अली और बसपा के मुजाहिद हुसैन के बीच होगा. फिलहाल अमरोहा से कुंवर दानिश अली मौजूदा सांसद हैं. और अमरोहा में मतदान 26 अप्रैल को होना तय है.

यह देखें  -  अमरोहा में भिड़ा I.N.D.I. गठबंधन, AAP, कांग्रेस, सपा के कार्यकर्ताओं के बीच चले लात-घूसे

Trending news