'छुट्टा सांड हूं, कोई ताकत नहीं रोक सकती', बृजभूषण शरण सिंह ने चुनावी मंच से विरोधियों को ललकारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2251561

'छुट्टा सांड हूं, कोई ताकत नहीं रोक सकती', बृजभूषण शरण सिंह ने चुनावी मंच से विरोधियों को ललकारा

Brijbhushan Sharan Singh: महिला पहलवानों के यौन शोषण मामले में आरोपी कैसरगंज के भाजपा सांसद ने अपने बेटे के पक्ष में जनसभा करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि न तो मैं बूढ़ा हुआ हूं और न ही रिटायर्ड.

Brijbhushan Sharan Singh (file)

गोंडा/अतुल कुमार यादव : कैसरगंज का राजनीतिक दंगल बड़ा रोचक है. बीजेपी ने पहलवानों से विवाद के बाद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करणभूषण को मैदान में उतारा है. जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट को लेकर चुनावी प्रचार के अब मात्र 36 घंटे से भी कम सयम बचा है. ऐसे में बीजेपी सांसद (Brijbhushan Sharan Singh) द्वारा अपने बेटे कैसरगंज से प्रत्याशी करण भूषण सिंह के लिए लगातार चुनावी प्रचार कर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मतदान करने की अपील की जा रही है. 

पहलवानों पर बोला तीखा हमला
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा कटरा बाजार विधानसभा क्षेत्र के कई जगहों पर कार्यकर्ता बैठक कर लोगों से करण भूषण सिंह के समर्थन में मतदान करने की अपील की गई.वहीं करनैलगंज कस्बे में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आरोप लगाने वाले पहलवानों पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 500 किलोमीटर दूर ऐसे लोग आज मेरा विरोध करते हैं जिनको मैं डेढ़-डेढ़ लाख रुपये महीना अपने पास से देता था. यह लोग मेरे विरोधी हो गए ये 

उन्होंने कहा कि इसमें ऐसा कोई पहलवान पैदा नहीं हुआ जो मेरे हाथ से डेढ़-डेढ़ लाख रुपये महीना ना लिया हो. लेकिन सब एहसान का धरा का धरा रह गया. मुझे न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है यह मेरा पूरा मुकदमा खत्म हो जाएगा ये सब झूठे आरोप हैं. जिस दिन मेरा मुकदमा खत्म होगा उसी दिन हम इन लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे. ये  लोग गोंडा कचहरी में आएंगे और गिड़गिड़ाते हुए माफी मांगेंगे. 

मैं छुट्टा सांड हो गया-बृजभूषण शरण सिंह
वहीं अपने आप को छुट्टा सांड बताते हुए कहा कि ना मैं बूढ़ा हुआ हूं ना मैं रिटायर हुआ हूं अब तो मैं छुट्टा सांड हो गया हूं.  आप लोगों की समस्याएं देख रहा हूं. अब दोगुनी ताकत के साथ काम करूंगा अब मुझे कोई नहीं रोक सकता है. आप लोगों की समस्याओं के लिए मैं अब लोगों से लड़ भी सकता हूं. वहीं लड़कर मुझसे कोई जीत नहीं पाएगा क्योंकि सबसे ज्यादा लोग मेरे पास हैं और अब आपको डबल डबल सांसद मिलने जा रहे हैं. अभी बहुत कुछ करना है मुझे पता है कहां सड़क की जरूरत है कहां पुल की जरूरत है. मुझे पता है कि कहां पर रेलवे लाइन के ऊपर ओवर ब्रिज की जरूरत है और मुझे यह भी पता है कि कर्नलगंज में घंटों जाम लगता है. जरुरत पड़ेगी तो आप लोगों के लिए लड़ाई लडूंगा. मैं आज उन लोगों को बताना चाहता हूं कि जिसको तुम लोगों ने 6 महीना पहले कुश्ती संघ का अध्यक्ष नहीं बनने दिया वह आज कैसरगंज से सांसद बना करके दिल्ली में जाकर तुम्हारी छाती पर बैठेगा.

बीजेपी को मात देने के लिए यूपी में केजरीवाल-अखिलेश का ‘सीक्रेट प्लान’,  लखनऊ में गठबंधन की ताकत

Trending news