सपा विधायक के चाचा ने अतीक-मुख्तार को बताया शहीद, लोगों से वोटों का जिहाद करने को कहा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2230819

सपा विधायक के चाचा ने अतीक-मुख्तार को बताया शहीद, लोगों से वोटों का जिहाद करने को कहा

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है और दो चरणों में मतदान हो चुका है. इस बीच तमाम नेताओं के ऐसे ऐसे बयान सामने रहे हैं जो सबको हैरान कर रहे हैं.

Lok sabha elections 2024

Lok Sabha Election 2024: मुरादाबाद के सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने एक बयान देकर प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. उन्होंने उत्तर प्रदेश  के माफियाओं के नाम पर वोट मांगे हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की उपस्थिति में मंच से विवादित भाषण देने के मामले में बिलारी विधानसभा के सपा से विधायक फहीम के चाचा और सपा जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद उस्मान के खिलाफ बुधवार को आचार संहिता उल्लंघन में केस दर्ज किया है. दुर्दांत अपराधियों के नाम पर वोट मांगने का आरोप में उस्मान के खिलाफ मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाने में दर्ज किया गया है.

अपराधियों को नायक के रूप में किया पेश
दर्ज एफआईआर में लिखा गया की मंच से सपा नेता उस्मान ने भाषण के दौरान दुर्दांत अपराधियों को (एक जाति से विशेष के है) को एक नायक के रूप में प्रस्तुत किया गया, जो की आचार संहिता उलंघन में आता है.

दिए ये विवादित बयान
बीते 28 अप्रैल को मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के स्योडारा गांव में अखिलेश यादव की संभल से सपा प्रत्याशी जिया उर रहमान बर्क के पक्ष में जनसभा की थी. सपा नेता हाजी मोहम्मद उस्मान ने जनसभा के मंच से की शाहबुद्दीन अतीक अशरफ और मुख्तार को ध्यान करते हुए वोट करने की अपील की थी. सपा नेता ने मंच से कहा था कि इस बार लोकसभा चुनाव में लखीमपुर खीरी में जो कार से किसान कुचले गए उनको सजा देने के लिए वोट करें. मोहम्मद उस्मान ने कहा कि शहाबुद्दीन, अतीक, अशरफ , मुख्तार को याद करते हुए वोट करें, उनके साथ जो हुआ है उसे ध्यान में रखकर वोट करें. आजम खान के ऊपर जो जुल्म हुए हैं, उन को याद करके वोट करें.

बता दें जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद उस्मान मुरादाबाद की बिलारी विधानसभा से सपा के विधायक मोहम्मद फहीम के चाचा हैं.  सपा नेता मोहम्मद उस्मान के खिलाफ आईपीसी की धारा 171(ग), 295 A में  मुकदमा दर्ज हुआ है. मुरादाबाद के बिलारी कोतवाली में ये मुकदमा दर्ज हुआ है.

अखिलेश का यादवों से मोहभंग, यूपी में 20 फीसदी यादव आबादी के दो तिहाई टिकट काट दिए
 

 

Trending news