राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मुरादाबाद से शुरू, आगरा में शामिल होंगे सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2126278

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मुरादाबाद से शुरू, आगरा में शामिल होंगे सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरादाबाद पहुंच चुकी है. राहुल गांधी के साथ पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी इस यात्रा में शामिल हुई है

 Bharat Jodo Nyay Yatra

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मुरादाबाद पहुंच चुकी है. राहुल गांधी के साथ पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी इस यात्रा में शामिल हुई है. मुरादाबाद से शुरू हुई इस यात्रा में प्रियंका गांधी अमरोह, संभल, बुलंदशहर, अलीगढ़, हाथरस और आगरा होते हुए फतेहपुर सीकरी तक साथ रहेंगी. भारत जोड़ो यात्रा में भारी संख्या में कांग्रेस एवं सपा समर्थक मौजूद रहें.  ये यात्री मुरादाबाद से शुरू होकर आगरा पहुंचकर पूरी होगी. 

अखिलेश यादव 25 फरवरी को दोपहर दो बजे आगरा में राहुल गांधी की यात्रा में उनके साथ रहेंगे. बता दें कि सपा और कांग्रेस दोनों ने  बुधवार को उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे की घोषणा की थी, जिसके तहत कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

इस यात्रा में छोटे बच्चे, नफरत के बाजार में मोहब्बत के पैगाम के पोस्टर लिए हुए नजर  आए. भारत जोड़ो न्याय यात्रा में सपा सांसद डॉ एस टी हसन भी समर्थको के साथ मौजूद रहे है. बताते चलें कि इस यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस की ओर से अखिलेश यादव को बकायदा निमंत्रण पत्र भी दिया गया है. 

यह भी पढ़े- UP Police Bharti 2024: यूपी पुलिस की लिख‍ित परीक्षा रद्द, जानिए इस भर्ती में कब क्या- क्या हुआ

 

Trending news