सीएम योगी का मथुरा-मेरठ और गाजियाबाद का तूफानी दौरा, अरुण गोविल-हेमा मालिनी के पक्ष में किया प्रचार
Advertisement

सीएम योगी का मथुरा-मेरठ और गाजियाबाद का तूफानी दौरा, अरुण गोविल-हेमा मालिनी के पक्ष में किया प्रचार

Mathur News: सीएम योगी का बुधवार को मथुरा-मेरठ और गाजियाबाद का तूफानी दौरा की शुरुआत की भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल और मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया.

 

cm yogi adityanath

Mathur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की. सीएम योगी ने बुधवार को मथुरा, मेरठ, गाजियाबाद में तूफानी दौरा किया. मेरठ में भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल और मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के पक्ष में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया.

ब्रजवासियों को सरकार की उपल्बधियां गिनाईं

सीएम योगी ने  ब्रजवासियों को सरकार की उपल्बधियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि आज से पांच हजार वर्ष पहले इसी ब्रज में श्रीकृष्ण ने अपनी लीला रचाई. उस लीला की साक्षी बनीं थीं यमुना मैया. आज यमुना की गंदगी को देखकर दुख होता है. इसे दूर करेंगे. ब्रज क्षेत्र में विकास हो रहा है. यह काम आपकी लोकप्रिय सांसद हेमा मालिनी के द्वारा संसद में जो आवाज गूंजी थी, उसके द्वारा ही संभव हो पाया है. उन्होंने वृंदावन में बांकेबिहारी मंदिर में कॉरिडोर की भी चर्चा की. उन्होंने मोदी की गांरटी का भी जिक्र किया. कहा कि मोदी की गारंटी से हर काम संभव है.

सीएम ने लोगों को बताया मोदी का मतलब
कहा कि मोदी का मतलब है लोगों के सिर पर छत, मोदी का मतलब है लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ, मोदी का मतलब है हर घर शौचालय, मोदी का मतलब है गरीब, शोषित, वंचित का विकास. इसके बाद उन्होंने लोगों से पूछा कि आप सभी लोग सहमत हैं न लोगों ने कहा हां इसके बाद उन्होंने बांकेबिहारी के जयकारे के साथ अपना संबोधन समाप्त किया.

28 से 31 मार्च तक सीएम योगी का प्रबुद्ध सम्मेलन 
वहीं आपको बता दें कि गुरुवार 28 मार्च को सीएम योगी का बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में कार्यक्रम प्रस्तावित है.  29 मार्च को सीएम शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. 30 मार्च को बागपत, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर, जबकि 31 मार्च को बरेली, रामपुर और पीलीभीत में प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे. इन प्रबुद्ध सम्मेलनों के माध्यम से सीएम योगी प्रदेश सरकार के साथ-साथ केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे. सीएम योगी ने 2023 में निकाय चुनावों से पहले भी प्रबुद्ध सम्मेलन किए थे, इसका भाजपा को भरपूर लाभ मिला था और पार्टी ने सभी नगर निगमों में क्लीन स्वीप किया था. सीएम योगी एक बार फिर प्रबुद्ध सम्मेलन के माध्यम से लोकसभा चुनावों में क्लीन स्वीप का मिशन लेकर मैदान में उतरने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- UP BJP Star Campaigner List: यूपी में बीजेपी के स्टार प्रचारकों में पीएम मोदी-सीएम योगी के साथ कई चौंकाने वाले नाम

Trending news