Ambedkar Nagar News: अंबेडकरनगर दुपट्टा कांड में एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड पर बड़ा एक्शन, सीएम योगी के अल्टीमेटम से पुलिस महकमे में हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1877514

Ambedkar Nagar News: अंबेडकरनगर दुपट्टा कांड में एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड पर बड़ा एक्शन, सीएम योगी के अल्टीमेटम से पुलिस महकमे में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में स्कूल से पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी और दर्दनाक मौत मामले में जिले के एसपी ने एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड पर बड़ी कार्रवाई की है. जिले के पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड पर बड़ी कार्रवाई लाइन हाजिर कर दिया है.

Ambedkar Nagar student

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में स्कूल से पढ़कर लौट रही छात्रा से छेड़खानी और दर्दनाक मौत मामले में जिले के एसपी ने एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड पर बड़ी कार्रवाई की है. जिले के पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड पर बड़ी कार्रवाई लाइन हाजिर कर दिया है. आपको बता दें कि लाइन हाजिर की गई एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड टीम में एक सब इंस्पेक्टर के साथ साथ चार पुलिस कर्मी मौजूद हैं, जिसमें दो पुरुष और दो महिला कांस्टेबल शामिल है. 

लापरवाही बरतने पर लिया एक्शन 
जिले के एसपी ने लापरवाही बरतने पर पहले ही थाना प्रभारी को इस मामले में निलंबित कर दिया था. इसके बाद आज दूसरे दिन भी एसपी ने  एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड की टीम, जिसमें एस.आई समेत चार पुलिस कांस्टेबल शामिल हैं,  को लाइन हाजिर कर बड़ी कार्रवाई की है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, पिछले दिनों दो छात्राएं स्‍कूल से पढ़ाई कर साइकिल से घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार तीन शोहदों ने एक छात्रा का दुपट्टा खींच लिया था. साइकिल का बैलेंस बिगड़ जाने से छात्रा सड़क पर गिर गई थी. वहीं, पीछे से आ रही बाइक ने छात्रा को रौंद दिया था. हादसे में छात्रा की मौत हो गई थी. परिजनों ने विशेष समुदाय के तीन आरोपितों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया था. वहीं, इस मामले में लापरवाही बरतने पर थानाध्यक्ष हंसवर रितेश पांडेय को कल ही सस्पेंड कर दिया गया था और आज एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड टीम को लाइन हाजिर कर दिया गया है. 

दोनों आरोपियों का एनकाउंटर 
पुलिस के मुताबिक, छात्रा के परिजनों की शिकायत के आधार पर तीनों नामजद आरोपितों अरबाज, फैसल और शहबाज को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार मनचलों को मेडिकल के लिए पुलिस ले जा रही थी, जैसे ही पुलिसकर्मी बसखारी के पास पहुंचे, मनचलों ने पेशाब के बहाने गाड़ी रुकवा ली. इसके बाद एक सिपाही की राइफल लेकर भागने लगे. इसपर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें दो मनचलों के पैर में गोली लग गई. 

Watch: 19 सितंबर से नए संसद भवन में सदन की कार्यवाही, जानें पुराने का क्या होगा

Trending news