आजम खान को मिली जान से मारने की धमकी, बेटे के मोबाइल पर आई थी इंटरनेशनल कॉल
Advertisement

आजम खान को मिली जान से मारने की धमकी, बेटे के मोबाइल पर आई थी इंटरनेशनल कॉल

माजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके बेटे सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खान को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके बेटे सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खान को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी (फाइल फोटो)

रामपुर: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान और उनके बेटे सपा विधायक अब्दुल्ला आजम खान को किसी अनजान व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है. जानकारी के मुताबिक आजम खान के बेटे के मोबाइल नंबर पर आई एक इंटरनेशनल कॉल से पिता-पुत्र दोनों को जान से मार देने की धमकी मिली है. फोन करने वाले ने अब्दुल्ला और उनके पिता यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान को 24 घंटे में जान से मारने की धमकी दी है. ताजा जानकारी के मुताबिक विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

  1. आजम खान और उनके बेटे को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी
  2. इंटरनेशनल नंबर से आई कॉल से अनजान व्यक्ति ने दी धमकी
  3. अब्दुल्ला आजम खान के फोन पर आई थी कॉल, दी भद्दी-भद्दी गालियां

विधायक ने पुलिस में दी तहरीर
पुलिस को दी गई अपनी तहरीर में विधायक अब्दुल्ला आजम खान ने बताया है कि गुरुवार रात से शुक्रवार दोपहर तक उनके मोबाइल फोन पर अलग-अलग इंटरनेशनल नंबरों से कई बार धमकी भरी कॉल आई थी. आपको बता दें कि विधायक ने इस मामले में गंज कोतवाली में तहरीर दी है.

fallback

फोन पर दी भद्दी-भद्दी गालियां और धमकी
विधायक ने अपनी तहरीर में बताया है कि 6 और 7 फरवरी की दरमियानी रात 1 बजकर 19 मिनट पर उनके मोबाइल नंबर एक इंटरनेशनल नंबर से कॉल आई थी जिसे उन्होंने काट दिया था लेकिन फिर कुछ मिनट बाद जब 1 बजकर 25 मिनट पर कॉल आई तो उन्होंने कॉल रिसीव कर ली. कॉल रिसीव करने पर दूसरी ओर से बोलने वाले व्यक्ति ने कहा, "तुझे और तेरे पिता को 24 घंटे के अंदर मार दूंगा." विधायक ने तहरीर में इस बात का भी जिक्र किया है कि बातचीत के दौरान उस व्यक्ति ने उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां भी दीं. जिसके बाद उन्होंने कॉल डिस्कनेक्ट कर दी.

fallback

पहले भी दी जा चुकी है धमकी
विधायक का आरोप है कि पहले भी उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. इस बार अगर उनकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया गया तो वह विधानसभा अध्यक्ष से इस बात की शिकायत करेंगे.

पुलिस ने कहा कार्रवाई की जाएगी
दूसरी ओर इस मामले में एसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि विधायक और उनके पिता को इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी की तहरीर आई है. रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news