Gonda News: बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन की मुश्किलें बढ़ीं, हाईकोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ डकैती का मुकदमा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2089758

Gonda News: बीजेपी सांसद कीर्तिवर्धन की मुश्किलें बढ़ीं, हाईकोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ डकैती का मुकदमा

Gonda news: उच्च न्यायालय के आदेश पर गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन पर केस दर्ज किया गया. मामले में दो पुलिस के साथ अन्य लोग भी शामिल है. मनकापुर कोतवाली में कीर्तिवर्धन समेत 12 लोगों पर मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया है. 

 

mp

Gonda news: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से सांसद कीर्तिवर्धन की मुश्किले बढ़ गई है. गुरुद्वारा और मकान कब्जे के मामले में उच्च न्यायालय के आदेश पर मनकापुर कोतवाली में कीर्तिवर्धन समेत 12 लोगों पर मंगलवार को मुकदमा दर्ज किया गया है. अदालती आदेश के बाद पुलिस इस मामले में चुप क्यों रही.

क्या मामला है सांसद कीर्तिवर्धन उर्फ राजा भैया पर

भारतीय जनता पार्टी से सांसद कीर्तिवर्धन और दो पुलिस निरीक्षक समेत 12 के खिलाफ डकैती, मारपीट और अन्य आरोपों में मंगलवार को मनकापुर कोतवाली में केस दर्ज कर लिया है.  पिछले साल सिंतबर में मनकापुर के एक कस्बे में एक मकान पर कब्जा कर लिया था. पीडित पक्ष  गुरबचन कौर  ने आरोप लगाया है कि मनकापुर के मोहल्ला भगत सिंह नगर में उनका मकान और गुरुद्वारा है जिस पर बीते साल 13 सितंबर2023 को भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन ,पुलिस निरीक्षक सुधीर और अरुण कुमार ने कब्जा कर लिया था. 

गोंडा से सांसद कीर्तिवर्धन पर मुकदमा
कौर ने गोंडा से सांसद कीर्तिवर्धन मनकापुर के पुलिस निरीक्षक समेत 12 लोगों के  खिलाफ मुकदमा का आदेश देने के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी. इस पर उच्च न्यायालय ने 18 जनवरी को प्रकरण में सभी संबंधित लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज करने का आदेश दिया था इस मामले में बुधवार को पुलिस ने भाजपा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह और दोनों पुलिस समेत अन्य 50-60 अज्ञात लोगों
पर मनकापुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें- Lucknow news: लखनऊ में शादी की बात ने प्रेमिका की ली जान, प्रेमी ने पहले गला दबाया फिर शव को पेड़ पर लटकाया

 

Trending news