LIVE Ayodhya Ram Mandir: प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक और राम भजन शेयर किया, गीताबेन रबारी ने गाया है भजन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2047382

LIVE Ayodhya Ram Mandir: प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक और राम भजन शेयर किया, गीताबेन रबारी ने गाया है भजन

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 7 January 2024: उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का पल-पल का अपडेट सबसे पहले देखें ज़ी यूपी-उत्तराखंड पर... 

 

LIVE Ayodhya Ram Mandir: प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर एक और राम भजन शेयर किया, गीताबेन रबारी ने गाया है भजन
LIVE Blog

Uttar Pradesh Live News 7 January 2024:  उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. 

07 January 2024
19:59 PM
आजमगढ़ और कन्‍नौज से चुनाव लड़ सकते हैं सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव 
 
लखनऊ : लोकसभा चुनाव से पहले सपा अध्‍यक्ष को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों के मुताबिक, सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव 2024 का चुनाव कन्नौज और आजमगढ़ से लड़ सकते हैं. अखिलेश यादव आजमगढ़ से बीते लोकसभा चुनाव में जीत हासिल कर चुके हैं. एक बार फिर आजमगढ़ से लड़ना पक्का है, माना जा रहा है कि कन्नौज से भी नामांकन कर सकते हैं.
19:53 PM

मेरठ में एसडीएम दफ्तर के बाहर खुद को आग लगाने वाले किसान की इलाज के दौरान मौत 

मेरठ : मेरठ एसडीएम ऑफिस के बाहर आग लगाने वाले किसान की मौत हो गई. गंभीर हालत में किसान का इलाज चल रहा था. वहीं, पिता की मौत के बाद बेटा टावर पर चढ़ गया. प्रशासन की मिन्‍नत के बाद नीचे उतरा. मृतक किसान ने वन विभाग पर जमीन कब्‍जाने का आरोप लगाकर एसडीएम दफ्तर के बाहर खुद को आग लगा ली थी. 

 

18:59 PM

देहरादून: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी
भाजपा की आज की बैठक में युवा मतदाताओं को के साथ संवाद स्थापित करने को लेकर चर्चा हुई है. पन्ना प्रमुख की भूमिका के बारे में विचार मंथन किया गया है. 2022 के विधानसभा चुनाव में जिन क्षेत्रों में भाजपा को हर का सामना करना पड़ा था वहां जनसभा रैली सम्मेलन करने पर विचार मंथन हुआ. केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के बारे में चर्चा की गई. 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी 5 लाख वोटो से जीतकर आए इस पर विचार मंथन हुआ. अन्य मुद्दे भी रहे. 

 

18:15 PM

कांग्रेस नेता जाएंगे अयोध्या
देहरादून: सूत्रों से खबर मिली है कि उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के कौन नेता अयोध्या जाएंगे. पार्टी की ओर से कौन नेता राम जन्मभूमि अयोध्या जाएगा इसका अभी पार्टी ने कोई खुलासा नहीं किया है. 

17:05 PM
प्रयागराज यूपी लोकसेवा आयोग से जुड़ी बड़ी ख़बर
एपीएस 2023 के प्रथम चरण की परीक्षा सकुशल संपन्न. प्रयागराज और लखनऊ समेत प्रदेश के पांच शहरों में आयोजित हुई एपीएस की परीक्षा. 50.06 फ़ीसदी अभ्यर्थी एपीएस प्रथम चरण की परीक्षा में हुए शामिल. सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आयोजित हुई भर्ती परीक्षा. 1 लाख 7 हजार 750 अभ्यर्थी भर्ती परीक्षा में हुए थे पंजीकृत.
16:08 PM

Lucknow News: लखनऊ: हिंदुस्तान के हर व्यक्ति के हृदय में बसे है प्रभु राम।

कोर्ट के आदेश और सभी के सहयोग से मंदिर बन रहा है। कांग्रेस ने न कभी मंदिर निर्माण का विरोध किया, न दर्शन से रोका। कांग्रेस ने सिर्फ राम के नाम पर राजनीति का किया विरोध। इंडिया गठबंधन में समन्वय समिति की स्थापना की गई है। समन्वय समिति में सभी दलों के सदस्य शामिल है। सीटों के बटवारे के लिए समन्वय समिति लगातार कर रही है चर्चा। BJP को हराने के लिए इंडिया गठबंधन के सभी दल एकजुट हुए। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा राजनैतिक यात्रा नही। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का सभी दल करते है समर्थन। आम लोगो को आशीर्वाद लेने के लिए राहुल कर रहे है भारत जोड़ो न्याय यात्रा।

16:07 PM
Aligarh News: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति के ऊपर चढ़ा मैक्स टेंपू
अलीगढ: घर के बाहर सो रहे व्यक्ति के ऊपर चढ़ा मैक्स टेंपू. व्यक्ति की हुई मौके पर मौत.  ग्रामीणों ने टेंपू चालक को पकड़कर किया पुलिस के हवाले. इगलास कोतवाली के गांव भरतपुर की घटना. मृतक के परिजन कर रहे मुआवजे की मांग. इगलास कोतवाली पुलिस मौके पर मौजूद.
16:04 PM

ललितपुर -तेज रफ्तार डंपर ने एक बाइक पर सवार पिता पुत्र को कुचला

 दुर्घटना में पिता की दर्दनाक मौत. बेटा गम्भीर रूप से घायल. चालक मौके से हुआ फरार . बार थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलवारा ग्राम के पास की घटना.

15:48 PM

उत्तराखंड बीजेपी ने शुरू की लोकसभी चुनाव की तैयारियां
उत्तराखंड बीजेपी से आज की बड़ी खबर लोकसभा चुनाव को लेकर दिनभर चली बैठक हुई समाप्त. देहरादून के एक होटल में बैठक का किया गया बैठक का आयोजन. 

 

15:12 PM

हिंदुस्तान के हर व्यक्ति के हृदय में बसे है प्रभु राम
हिंदुस्तान के हर व्यक्ति के हृदय में बसे है प्रभु राम. कोर्ट के आदेश और सभी के सहयोग से मंदिर बन रहा है. कांग्रेस ने न कभी मंदिर निर्माण का विरोध किया, न दर्शन से रोका. कांग्रेस ने सिर्फ राम के नाम पर राजनीति का किया विरोध. इंडिया गठबंधन में समन्वय समिति की स्थापना की गई है. समन्वय समिति में सभी दलों के सदस्य शामिल है. सीटों के बटवारे के लिए समन्वय समिति लगातार कर रही है चर्चा। BJP को हराने के लिए इंडिया गठबंधन के सभी दल एकजुट हुए. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा राजनैतिक यात्रा नहीं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का सभी दल करते है समर्थन. आम लोगो को आशीर्वाद लेने के लिए राहुल कर रहे है भारत जोड़ो न्याय यात्रा. 

15:11 PM

अयोध्या पहुंचा एमपी के भक्तों का जत्था
अयोध्या -राम मंदिर निर्माण का आकर्षण. एमपी से अयोध्या पहुंचा भक्तों का जत्था. राम मंदिर बनने के संकल्प पर दर्शन करने पहुंचा अयोध्या. अयोध्या में दर्शानार्थियों की भारी भीड़ उमड़ी. भरी हुई बस कर रही जय श्री राम का उद्घोष.  

14:25 PM

Income Tax Raid in Bhutani Group Noida: आयकर विभाग गौतम बुद्ध नगर की यूनिट ने नोएडा समेत दिल्ली NCR के 40 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की थी. इनकम टैक्स के 100 से अफसरों ने लेनदेन का पूरा ब्यौरा खंगाला. बताया जा रहा है कि  करोड़ों के कैश और 50 करोड़ के गलत लेनदेन की जानकारी इनकम टैक्स के हाथ लगी है. कमर्शियल प्रॉपर्टी में 40 फीसदी नकद खपाने की जानकारी भी मिली. बड़े स्तर पर टैक्स चोरी के इनपुट के चलते छापेमारी आगे बढ़ाया गया.

14:24 PM

Income Tax Raid in Bhutani Group Noida: लॉजिक्स, एडवेंट और ग्रुप 108 बिल्डर के यहां दो दिन पहले छापेमारी की गई थी. जबकि दो ब्रोकर कंपनियों के यहां भी रेड डाली गई थी. नोएडा IT की इन्वेस्टीगेशन विंग कर रही छापेमारी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ग्रुप कैश में प्रोजेक्ट बेचते थे,सबूत मिले,करोड़ों की टैक्स चोरी पकड़ी गई. इन्वेस्टीगेशन विंग के द्वारा लगातता 4 दिन भी इन सभी बिल्डरों के खिलाफ रेड की गई.

14:15 PM

Income Tax Raid in Bhutani Group Noida: नोएडा रियल स्टेट कारोबारियों (Real Estate Developers) पर इनकम टैक्स की रेड रविवार को चौथे दिन भी जारी है. आयकर विभाग की इस पूछताछ और दस्तावेजों की छानबीन में भूटानी और 108 ग्रुप के काले कारनामों को IT टीम ने उजागर किया. इसके अलावा भूटानी की काली कमाई को इनकम टैक्स की टीम ने खोजा. आयकर विभाग की टीम को इस छापेमारी के दौरान इस छापेमारी में दो हजार करोड़ लोन में खेल का खुलासा किया है. 

14:09 PM

Allahabad High Court : इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने चमरौटिया मोहाल,अर्दली बाजार स्थित याची के घर पर बुलडोजर कार्रवाई और बेदखली पर रोक लगा दी है. इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने कहा है कि ''राज्य प्राधिकारी नियमानुसार जमीन अधिग्रहण कर सकते हैं अथवा भू-स्वामी से करार की दशा में याची की आपत्ति का निस्तारण कर कार्रवाई कर सकते हैं.''

14:01 PM

Scholarship Application Date Extended: अलग अलग वर्गों के लिए प्रावधान
कक्षा 9 व 10 के अनुसूचित जाति के छात्रों को छात्रवृत्ति के तौर पर 3500 रुपये दिए जाएंगे. किसी भी आय सीमा के स्वच्छकारों के साथ ही विशेष सफाई कार्य से संबंधित परिवार के बच्चों को भी छात्रवृत्ति दिए जाने का प्रावधान है. वहीं दशमोत्तर कक्षाओं में पढ़ने वाले सामान्य वर्ग/अन्य पिछड़ा वर्ग/ अल्पसंख्यक वर्ग के बच्चो 10 जनवरी तक तो वहीं 31 मार्च तक अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति के छात्र अपना आवेदन दे सकते हैं.

13:44 PM

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. एक बुजुर्ग को गत्ते में भरकर नाले में फेंक कर मार दिया गया.  घटना के बाद मृतक का बेटा और उसकी पत्नी नाले से निकाल कर उन्हें अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने मृत बताया. घटना के बाद 15 दिन से परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस ने संज्ञान नहीं लिया. बुजुर्ग को गत्ते में भरकर फेंकते हुए की पूरी वारदात सीसीटीवी में क़ैद हो गई.

13:37 PM

Dehradun: रिलायंस ज्वेलरी में डकैती का मामला
देहरादून:
रिलायंस ज्वेलरी में डकैती का मामला, मास्टरमाइंड शशांक को देहरादून पुलिस ने किया गिरफ्तार पटना जिले के बेयूर थाना क्षेत्र से किया गिरफ्तार मास्टरमाइंड शशांक से पुलिस कर रही है पूछताछ 18 करोड रुपए की ज्वेलरी की डकैती का है मामला.

13:32 PM

Sambhal: डी एम मनीष बंसल ने गौ वंश संरक्षण में लापरवाही पर 3 ग्राम पंचायत सचिव को निलंबित किया । आदेश जारी कर दी चेतावनी , 15 जनवरी के वाद कोई भी गौ वंश सड़को पर घूमता मिला तो ग्राम प्रधान , सचिव ,लेखपाल के खिलाफ होगी कार्यवाही । सभी गौ शाला में सी सी टी वी कैमरे लगाने के आदेश जारी किए.

13:22 PM
Badaun Breaking: दोस्त की ससुराल आए युवक को बदमाशो ने मारी गोली जमीनी विवाद में गोली मारे जाने की चर्चा घर में सो रहे युवक को मारी गई गोली गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती उसहैत थाना इलाके के त्रिलोकपुर की घटना.
13:15 PM
Scholarship Application Date Extended: ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख बढ़ी
लखनऊ: कक्षा नौवीं और दसवीं की कक्षाओं के छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति मिल सके और इसके लिए कोई भी पात्र वंचित न रह सके, इस पर गौर करते हुए समाज कल्याण विभाग की ओर से छात्रों को आवेदन के लिए कुछ और दिनों को मैका दिया गया है. विभाग ने सात दिन का मौका दिया है, इसके लिए चौथी बार पोर्टल खोला गया है ताकि छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकते. इसकी अंतिम तारीख 2 जनवरी से बढ़ाकर आने वाले 14 जनवरी तक कर दी है. 8 जनवरी को फिर से पोर्टल खोला जाएगा ताकि सभी पात्र आवेदन कर पाएं.
13:13 PM

Dehradun: देहरादून भाजपा की 2024 की लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक शुरू देहरादून के एक निजी होटल में चल रही है बैठक भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट कई सांसद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, सुबोध उनियाल प्रेमचंद अग्रवाल सौरभ बहुगुणा बैठक में है शामिल 2024 के चुनाव की रणनीति पर हो रही है चर्चा.

13:12 PM

Meerut: मेरठ युवक की गोली मारकर हत्या हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद गुरुद्वारे के पास बैठे युवक को मारी गई गोली हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी बदमाश फरार 30 वर्षीय तीरथ सिंह की हत्या के बाद हड़कंप पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी मेरठ के थाना हस्तिनापुर के खादर क्षेत्र का है पूरा मामला.

13:10 PM

Sonbhadra: सोनभद्र प्लास्टिक गोदाम में लगी आग। 4 घंटे से आग पर काबू पाने में जुटा फायर फाइट विभाग। कृषि से सम्बंधित प्लास्टिक के गोदाम में लगी है आग। पुलिस और प्रशासन मौके पर मौजूद। राबर्ट्सगंज कोतवाली के पकरी गांव का मामला।

12:22 PM

तीन गाड़ियों की टक्कर में चार जख्मी
कुशीनगर : ई रिक्शा सहित तीन गाड़ियों की टक्कर टक्कर लगने से चार लोग घायल. तीन मेडिकल कॉलेज एक जिला अस्पताल रेफर किया गया. एक व्यक्ति को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा. कप्तानगंज थाना के भारत पेट्रोल पंप के पास की है घटना.

 

11:43 AM

सोनभद्र के प्लास्टिक गोदाम में लगी आग
सोनभद्र : प्लास्टिक गोदाम में आग लगने की घटना हुई है. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं. कृषि से सम्बंधित प्लास्टिक के गोदाम में लगी है आग. पुलिस और प्रशासन मौके पर मौजूद. राबर्ट्सगंज कोतवाली के पकरी गांव का मामला.

11:04 AM

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तराखंड बीजेपी की मीटिंग
देहरादून : भाजपा की लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी को लेकर बैठक शुरू हो गई है. देहरादून के एक निजी होटल में बैठक चल रही है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई, भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कई सांसद कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, सुबोध उनियाल प्रेमचंद अग्रवाल सौरभ बहुगुणा बैठक में शामिल हैं. 

10:40 AM

बुजुर्ग को नाले में फेंका
कानपुर : जिंदा बुजुर्ग को गत्ते में भरकर नाले में फेंका. बुजुर्ग को गत्ते में भरकर फेकते सीसीटीवी में क़ैद.  डीसीपी साउथ दफ़्तर के चक्कर लगाएं लेकिन नही दर्ज़ हुआ केस. पुलिस पर अब तक कोई कार्रवाई न करने का आरोप. मृतक बुजुर्ग टेंट हाउस में काम करता था.

10:38 AM

मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे
बरेली : बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर हुआ हादसा. रेलवे ट्रेक हुआ क्षतिग्रस्त. देर रात तक चला राहत कार्य. ट्रेनों को अन्य प्लेटफार्म से गुजारा गया. डीआरएम आरके सिंह भी पहुंचे.

09:38 AM
Kanpur News:जिंदा बुजुर्ग को गत्ते में भरकर नाले में फेंका
कानपुर__जिंदा बुजुर्ग को गत्ते में भरकर नाले में फेंका। बुजुर्ग को गत्ते में भरकर फेकते सीसीटीवी में क़ैद। डीसीपी साउथ दफ़्तर के चक्कर लगाएं लेकिन नही दर्ज़ हुआ केस। पुलिस पर अब तक कोई कार्रवाई न करने का आरोप। टेंट हाउस में काम करता था मृतक बुजुर्ग.
09:04 AM
Lucknow News: अटल भूजल योजना की रैंकिंग में नंबर वन बना यूपी 
लखनऊ अटल भूजल योजना की रैंकिंग में नंबर वन बना यूपी. सात राज्यों में चल रही योजना में यूपी में जिले ब्लॉक स्तर पर कायम किए रिकॉर्ड. प्रदेश के गांव- गांव तक गुणवत्ता युक्त पानी पहुंचाने की चल रही अटल भूजल योजना. सात राज्यों के 78 जिलों में यूपी के पांच जिले शामली झांसी ललितपुर मुजफ्फरनगर और हमीरपुर टॉप 10 में शामिल
08:47 AM
लखनऊ -24 से 26 जनवरी के बीच हर जिले में होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम. लखनऊ में 24 जनवरी से 4 फरवरी तक शिल्प मेला और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का होगा आयोजन .प्रमुख सचिव संस्कृति मुकेश मेश्राम ने जारी किए निर्देश.
08:47 AM
Lucknow News:  यूपी में राजमार्गों पर अवैध कट बंद कराएगी सरकार
लखनऊ- यूपी में राजमार्गों पर अवैध कट बंद कराएगी सरकार. सभी जिला अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश. समय-समय पर निगरानी करने के भी निर्देश. सड़क सुरक्षा व दुर्घटनाओं को देखते हुए लिया गया फैसला.
08:24 AM
कौशांबी : अनियंत्रित स्कार्पियो ट्रेलर से टकराई. हादसे में ड्राइवर की मौत, एक की हालत गंभीर. पुलिस ने घायल को अस्पातल में कराया भर्ती. प्रयागराज से फतेपुर जा रहे थे स्कार्पियो सवार लोग. कोखराज़ थाना क्षेत्र के कल्याणपुर NH 2 की घटना.
08:06 AM

LIVE Ayodhya Ram Mandir:  यूपी में होगा कैबिनेट विस्तार!
 योगी सरकार अपने मंत्रिमंडल में विस्तार कर सकती है।
 

08:04 AM

LIVE Ayodhya Ram Mandir: राममंदिर का भूतल बनकर तैयार, प्राण प्रतिष्ठा से पहले निर्माण होगा बंद

08:00 AM

Lucknow News:  यूपी में राजमार्गों पर अवैध कट बंद कराएगी सरकार
लखनऊ- यूपी में राजमार्गों पर अवैध कट बंद कराएगी सरकार. सभी जिला अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश. समय-समय पर निगरानी करने के भी निर्देश. सड़क सुरक्षा व दुर्घटनाओं को देखते हुए लिया गया फैसला.

07:59 AM
कौशांबी : अनियंत्रित स्कार्पियो ट्रेलर से टकराई. हादसे में ड्राइवर की मौत, एक की हालत गंभीर. पुलिस ने घायल को अस्पातल में कराया भर्ती. प्रयागराज से फतेपुर जा रहे थे स्कार्पियो सवार लोग. कोखराज़ थाना क्षेत्र के कल्याणपुर NH 2 की घटना.
07:29 AM

Lucknow News:  परिषदीय तथा अन्य विद्यालयों में अवकाश पूर्व घोषित
लखनऊ:डीएम लखनऊ ने परिषदीय तथा अन्य विद्यालयों में पूर्व घोषित. अवकाश के साथ ही पारित किए नए आदेश कक्षा 8 तक के समस्त सरकारी, गैर सरकारी, प्राइवेट विद्यालयों में 10 जनवरी तक रहेगा अवकाश. कक्षा 9 से कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों के लिए 10 से 3 बजे के मध्य आयोजित की जाएगी. कक्षाएं विद्यार्थियों को यूनिफॉर्म पहनने की बाध्यता को समाप्त करके डीएम ने कहा ठंड से बचाव करने में सक्षम हों, ऐसे ही कपड़े पहनकर विद्यार्थी स्कूल आएं डीएम ने कहा, जहां संभव हो, कक्षाओं का संचालन ऑनलाइन मध्यम से जाए.

07:28 AM
LIVE Ayodhya Ram Mandir: कांग्रेस के नेता करेंगे श्रीराम लला और श्री हनुमानगढ़ी के दर्शन
उत्तर प्रदेश- UP कांग्रेस के नेता 15 जनवरी को श्रीराम लला और श्री हनुमानगढ़ी के दर्शन करेंगे
07:27 AM

LIVE Ayodhya Ram Mandir: दो दिवसीय बैठक
अयोध्या- राम मंदिर निर्माण समिति की दो दिवसीय बैठक आज से होगी शुरू.

Trending news