Mukhtar Ansari: बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत, हार्ट अटैक बताई जा रही वजह
Advertisement

Mukhtar Ansari: बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत, हार्ट अटैक बताई जा रही वजह

Mukhtar Ansari News: माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी की तबीयत फिर बिगड़ गई है. जिसके बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज लाया गया था. जहां पर इलाज के दाैरान मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है.  

Mukhtar Ansari: बांदा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मुख्तार अंसारी की मौत, हार्ट अटैक बताई जा रही वजह

Mukhtar Ansari Health News: माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी की तबीयत फिर बिगड़ गई है. आनन फ़ानन में गुरुवार रात को उसे जेल से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. खबर आ रही है कि मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है.  डॉक्टरों का कहना है कि उसे हार्ट अटैक आया है और उसकी हालत काफी बिगड़ गए. बांदा के डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं. बांदा मेडिकल कॉलेज के आसपास भारी पुलिस सुरक्षा के इंतजाम कर दिए गए हैं. 

बांदा जेल में अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उसे मडिकल कॉलेज लाया गया था

इससे पहले पिछले हफ्ते भी मुख्तार अंसारी को बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था. तब यूरिन इनफेक्शन की बात कही गई थी. मेडिकल कॉलेज से मुख्तार के परिजनों को सूचना दी गई थी. पिछली बार जब मुख्तार जेल में भर्ती थे, तो उनके भाई औऱ गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया था कि उनके भाई को धीमा जहर दिया जा रहा है. उसकी हत्या की साजिश रची जा रही है. 

मुख्‍तार की तबीयत खराब के मामले को सीएम योगी ने भी संज्ञान लिया थे. सीएम योगी लखनऊ से लगातार मुख्‍तार की तबीयत के बारे में जानकारी ले रहे थे. सीएम योगी अधिकारियों से अपडेट ले रहे थे. वहीं, आईसीयू के बाहर तमाम पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया थे. पूरे मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया था. चारों तरफ पुलिस की चौकसी बढ़ा दी गयी थी. सूत्रों के हवाले से खबर ये भी आ रही थी कि मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आया है. प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके थे. पुलिस प्रशासन की ओर से मुख्तार के परिजनों की सूचना दी गई थी. 

बांदा के डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए थे. साथ मुख्तार अंसारी के परिजन में मौके पर पहुंच गए थे. सूत्रों के हवाले ये भी खबर थी कि हार्ट स्पेशलिस्ट जो डॉक्टर है उनको बांदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया था. बांदा मेडिकल कॉलेज शुरक्षा बढ़ा दी गई थी. बता दें कि दो दिन पहले भी मुख्तार अंसारी की तबियत खराब हुई थी. जिसे लेकर उनको अस्पताल लाया गया था. 

Trending news