Bahraich News: रिटायर्ड फौजी ने बहन के हाथ काट डाले, मां को बचाने आई बेटी पर फूटा भाई का गुस्सा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1784971

Bahraich News: रिटायर्ड फौजी ने बहन के हाथ काट डाले, मां को बचाने आई बेटी पर फूटा भाई का गुस्सा

उत्तर प्रदेश के बहराइच से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक रिटायर्ड फौजी ने मामूली कहासुनी को लेकर अपनी बहन के दोनों हाथ फावड़े से काट डाले. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं रिटायर्ड फौजी बहन पर हमला कर मौके से फरार हो गया.

Bahraich News: रिटायर्ड फौजी ने बहन के हाथ काट डाले, मां को बचाने आई बेटी पर फूटा भाई का गुस्सा

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक रिटायर्ड फौजी ने मामूली कहासुनी को लेकर अपनी बहन के दोनों हाथ फावड़े से काट डाले. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं रिटायर्ड फौजी बहन पर हमला कर मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ घायल राधा को आनन फानन में लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

यह है पूरा मामला...
उत्तर प्रदेश के बहराइच में सेना से रिटायर्ड फौजी ने अपनी सगी बहन के दोनों हाथ फावड़े से काट डाले. घटना बहराइच के कोतवाली इलाके देहात क्षेत्र धरसवा इलाके की है. मिली जानकारी के मुताबिक सेवानिवृत्त आर्मी का जवान खेत की मेढ़ के रास्ते बकरी के निकलने की बात को लेकर अपनी मां की पिटाई करने लगा. इस दौरान अपनी मां को बचाने के लिए बेटी राधा भागकर आई. इसके बाद रिटायर्ड फौजी हरिचरण ने अपनी बहन पर ही धारदार फावड़े से हमला कर उसके दोनों हाथ काट डाले. खून से लथपथ देख फौजी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. 

पुलिस विभाग में तैनात है बेटी 
पीड़िता के पिता बाऊर ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बेटी यूपी पुलिस में तैनात है और हाल में उनकी तैनाती लखनऊ में है. वहीं आरोपी फौजी के बारे में बताया कि फ़ौज से रिटायर्ड होने के बाद आरोपी हरिचरण को रेलवे में नौकरी मिल गई थी, लेकिन इस समय वह निलंबित चल रहा है. अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पारिवारिक विवाद की लेकर मां की पिटाई कर रह था. मां को बचाने आई बेटी के फौजी ने फावड़े से दोनों हाथ काट दिए. इसके बाद पिता पर भी हमला कर मौके से फरार हो गया.

पीड़िता की हालत गंभीर...
पीड़िता राधा का इलाज करने वाले डॉक्टर अंकित त्रिपाठी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की हालात गंभीर बनी हुई है. जब पीड़िता को उपचार के लिए लाया गया था,तो उसके दोनों हाथ लटके हुए थे. नाजुक हालत में पीड़िता का इलाज किया जा रहा है.  मामले में प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी.

ये भी पढ़े-Etawah News: इटावा में सरेआम छात्र को गोलियों से भूना, लड़की का प्रेम प्रसंग बनी हत्या की वजह

WATCH: 17 से 23 जुलाई का साप्ताहिक राशिफल, तुला और वृश्चिक को कामयाबी, ये 3 राशि वाले सावधान

Trending news