Bahraich News: बहराइच में कम्बाइन मशीन ने 2 युवक को बुरी तरह रौंदा, 1 की मौत दूसरा घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2229600

Bahraich News: बहराइच में कम्बाइन मशीन ने 2 युवक को बुरी तरह रौंदा, 1 की मौत दूसरा घायल

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीषण हादसा हुआ. यहां बाइक सवार दो दोस्तों को कम्बाईन मशीन ने तकरीबन डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा.  वहीं हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Bahraich

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भीषण हादसा हुआ. यहां बाइक सवार दो दोस्तों को कम्बाइन मशीन ने तकरीबन डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा. हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को लखनऊ रेफर किया गया. घटना के बाद से भाग रही कम्बाईन गाड़ी का पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ा लिया. वहीं चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी. थाना हुजूरपुर के कंजा चौराहे के पास की यह वारदात है.

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के धनारा घाट रोड पर भीषण हादसा हुआ है. यहां  अनियंत्रित होकर कार पलटने से तीन महिलाओं की  मौके पर मौत हो गई. स्कूटी को बचाने के चक्कर में बड़ा हादस हुआ है. वहीं हादसे में सात लोग घायल हो गए हैं. सितारगंज से शादी समारोह में कार सवार रहे थे.

यूपी के श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां अनियंत्रित कार ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारी.  हादसे में दो बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया. शिकारी चौड़ा गाँव के पास की यह घटना है. 

Trending news