UP Road Accident: बहराइच में दर्दनाक हादसा! दो बाइक की भिड़त में एक की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2235103

UP Road Accident: बहराइच में दर्दनाक हादसा! दो बाइक की भिड़त में एक की मौके पर मौत

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में आए दिन हादसे की खबर सामने आ रही है. इसी बीच बहराइच से खबर आई है. यहां दर्दनाक हादसा हो गया है हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई. 

UP Road Accident

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में आए दिन हादसे की खबर सामने आ रही है. इसी बीच बहराइच से खबर आई है. यहां दर्दनाक हादसा हो गया है हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई. वहीं कुछ लोग घायल हो गए हैं. घटना मोतीपुर थाना क्षेत्र का है.

बहराइच सड़क हादसे में मौत
बहराइच के खैरहनपुरवा गांव निवासी 22 वर्षीय दुर्गेश चौहान की सड़क हादसे में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है. परिजनों का कहना है कि वह गांव निवासी 30 वर्षीय मनोज चौहान के साथ रिश्तेदारी में गए थे. वापसी में लौटते मोतीपुर स्थित बैराज कदम पुलिया के पास दो बाईकों की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें दुर्गेश चौहान की मौत हो गई. जबकि गांव निवासी बाइक सवार घायल हो गया. पुलिस द्वारा घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया गया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. घटना के बाद दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बांदा में हादसे में 3 की मौत
बांदा में सब्जी बेचकर घर लौट रहे बाइक सवारों और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिससे बाइक सवार एक के एक किशोर समेत 3 की मौत हो गई. 2 की मौके पर ही मौत हो गई वही 1को गंभीर हालत में रिफर किया गया जहा इलाज के पहले ही तीसरे ने भी दम तोड दिया।मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही कर तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 कमासिन कस्बा निवासी गुलाम मोहम्मद पुत्र हुसैन अली 21 वर्ष रज्जू पुत्र हुसैन अली 14 वर्ष कमलेश पुत्र केदार साहू 21 वर्ष जो मुसीवां गांव से बाजार से सब्जी बेचकर कर देर शाम अपने घर कमासिन बाइक में सवार होकर लौट रहे थे. इधर कमासिन की ओर से जा रही एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. तीनों बाइक सवार दूर जा गिरे. गुलाम का बड़ा भाई गोरी मुसीवां बाजार से ही अपनी निजी पिकअप से घर वापस आ रहा था कि रास्ते में हादसा देख गोरी ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी इससे मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हादसे के शिकार तीनों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. 

 डॉक्टरों ने उपचार के दौरान गुलाम मोहम्मद और कमलेश को मृत घोषित कर दिया. रज्जू की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. मृतक रज्जू विनोबा इंटर कॉलेज में आठवीं का छात्र था तथा मृतक कमलेश व गुलाम मोहम्मद की घरेलू आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण हाई स्कूल, आठवीं पास कर पढ़ाई बंद कर कमाई में जुट गए थे. रज्जू की नाजुक हालत देख जिला अस्पताल से डॉक्टरों द्वारा रज्जू को कानपुर रेफर किया गया. 

जानकारी के मुताबिक कानपुर ले जाते समय बिंदकी के समीप रज्जू ने दम तोड़ दिया. बताया गया कि तीनों युवक सब्जी बेचने का धंधा करते थे. सब्जी की कमाई से ही परिवार का भरण पोषण होता था. पिता हुसैन अली ने बताया कि बड़े भाई गोरी के बाद गुलाम मोहम्मद एवं रज्जू तीन भाइयों में  दूसरे तीसरे नंबर के थे. दोनों भाइयों की शादियां नहीं हुई थी. अब अकेला गोरी ही अपने परिवार की आंख का तारा है.

मृतक कमलेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था. तीनों अविवाहित युवकों की मौत की खबर से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. दो सगे भाइयों की मौत से मृतक गुलाम मोहम्मद व रज्जू की मां जरीनाबानो का रो रो कर बुरा हाल है. कमलेश की मौत से पिता केदार साहू व मां का बुरा हाल है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Trending news