विवेक तिवारी हत्‍याकांड : मायावती ने योगी सरकार को घेरा, कहा- मैं सीएम होती तो...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand453067

विवेक तिवारी हत्‍याकांड : मायावती ने योगी सरकार को घेरा, कहा- मैं सीएम होती तो...

बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को कहा कि उत्‍तर प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है. 

फोटो ANI

नई दिल्‍ली/लखनऊ : लखनऊ में पुलिस की गोली से मारे गए विवेक तिवारी के मामले बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा. मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा 'अगर मैं यूपी की मुख्‍यमंत्री होती तो सबसे पहले आरोपी पुलिसवालों पर कड़ी कार्रवाई करती और तब विवेक तिवारी के परिवार से मिलती. जैसा मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने किया वैसा ना करती.' मायावती ने कहा कि योगी सरकार में ब्राह्मणों का शोषण हो रहा है. उत्‍तर प्रदेश में खुली सड़कों पर हत्‍याएं हो रही हैं.

fallback
फाइल फोटो

बसपा प्रमुख मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि यूपी में डर का वातावरण है. लोग चिंतित रहते हैं. चुनाव के समय में बीजेपी ने लोगों को बड़े-बड़े सपने दिखाए थे कि जब उनकी सरकार सत्‍ता में आएगी तो कानून का राज होगा. लेकिन मौजूदा समय में तो इसका उलटा हो रहा है. अब तो ऐसा लग रहा है कि उत्‍तर प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं है. यूपी में कानून व्‍यवस्‍था पूरी तरह से ध्‍वस्‍त हो चुकी है.

fallback
विवेक तिवारी के परिवार ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से की मुलाकात.

बता दें कि सोमवार को ही विवेक तिवारी के परिवार ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे. सीएम योगी से मुलाकात के बाद विवेक की पत्‍नी कल्‍पना तिवारी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री ने हमारी बातें गंभीरता से सुनीं और हमें मदद का आश्‍वासन दिया. उन्‍होंने कहा 'राज्‍य सरकार पर मेरा विश्‍वास पहले से ही था, लेकिन अब यह विश्‍वास और अधिक मजबूत हो गया है.' 

बीजेपी के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने भी सोमवार को यूपी पुलिस पर निशाना साधा है. उन्‍होंने सोमवार को कहा कि विवेक तिवारी की जिस तरह हत्या हुई है, वह निंदनीय है. यह हत्‍याकांड यूपी पुलिस विभाग पर बड़ा धब्‍बा है. उन्‍होंने कहा कि पुलिस विभाग के अंदर आपराधिक मानसिकता वाले लोग हैं. इन्हें नियंत्रित करना चाहिए. इस पूरे मामले पर पुलिस के बड़े अधिकारी जिम्मेदार हैं.

fallback
फाइल फोटो

बीजेपी सांसद कलराज मिश्र ने विवेक तिवारी हत्‍याकांड पर कहा कि किसी को भी सीधे-सीधे गोली मार देना, यह अधिकार पुलिस को किसने दिया. आपराधिक मानसिकता वाले पुलिसकर्मी हमारी सरकार को भी धब्बा लगा रहे हैं. यह साधारण घटना नहीं है. इसका संदेश पूरे देश और प्रदेश में बहुत ही खराब गया है.

Trending news