मेरठ: बैंक कर्मचारी बनकर बीजेपी सांसद से मांगी गोपनीय जानकारी, पुलिस ने किया मामला दर्ज
Advertisement

मेरठ: बैंक कर्मचारी बनकर बीजेपी सांसद से मांगी गोपनीय जानकारी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

राजेंद्र अग्रवाल ने बाद में इस मामले की पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई. उन्होंने कहा कि मैंने इस घटना की शिकायत इसलिए की है ताकि जनता इस प्रकार के धोखेबाजों के चक्कर में न फंसे.

फोटो ANI

मेरठ: त्योहार के सीजन में ऑनलाइन ठगी के मामले आमतौर पर बढ़ जाते हैं. ऐसी ही ठगी के शिकार यूपी के मेरठ से बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल भी हुए हैं. घटना की जानकारी देते हुए बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने बताया कि 8 नवंबर (गुरुवार) को एक व्यक्ति ने कॉल कर खुद को स्टेट बैंक की पॉर्लियामेंट ब्रांच का कर्मचारी बताया था. उस व्यक्ति ने मुझसे मेरे अकाउंट और एटीएम से संबंधित जानकारी मांगी थी. मुझे उस पर शक हुआ तो, मैंने फोन काट दिया. 

राजेंद्र अग्रवाल ने बाद में इस मामले की पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई. उन्होंने कहा कि मैंने इस घटना की शिकायत इसलिए की है ताकि जनता इस प्रकार के धोखेबाजों के चक्कर में न फंसे. वहीं, शिकायत मिलने पर मेरठ सिटी के एसपी रणविजय सिंह ने कहा कि ऑनलाइन धोखाधड़ी में लिप्त किसी व्यक्ति ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल को कॉल कर बैंक की गोपनीय जानकारी के साथ आधार कार्ड आदि की जानकारी लेने का प्रयास किया था. उन्होंने कहा कि फोन कॉल के जरिये इस तरह की धोखाधड़ी के मामलों को अंजाम दिया जाता है. 

उन्होंने बताया कि हमने नंबर की डिटेल्स निकलवाई हैं. कॉल बिहार या पश्चिम बंगाल से किया गया था. हमने शिकायत दर्ज कर साइबर सेल को मामला ट्रांसफर कर दिया है. 

Trending news