Baghpat News: बागपत में बवाल, दीवार को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, दर्जनों घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2241214

Baghpat News: बागपत में बवाल, दीवार को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, दर्जनों घायल

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. संघर्ष ऐसा भयानक हुआ कि दोनों पक्षों के आधे दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने शुरू की जांच. पढ़िए पूरी खबर...

Meerut News

Baghpat News/Kuldeep Chauhan: बागपत के दोघट थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ है. पथराव और मारपीट में महिलाओं सहित 6 लोग घायल हुए. पथराव और मारपीट का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि मकान की दीवार निर्माण को लेकर दोनों पक्षों में पहले कहासुनी हुई और फिर अचानक से एक दर्जन के करीब लोग आमने-सामने आ गए. संघर्ष में जमकर पथराव और लाठी डंडे चले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए बिनौली सीएचसी भेज दिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दीवार को लेकर चल रहा था विवाद 
आपको बता दे की गांगनौली गांव में नसीम व लीला के बीच दीवार को लेकर विवाद चल रहा है. बुधवार शाम नसीम पक्ष के लोग अपने घर पर बैठे हुए थे. तभी लीला उर्फ इमरान पक्ष ने अपने साथियों के साथ लाठी डंडों व छतों से पथराव शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत किया. हमले में नसीम पक्ष से नसीम, वसीम, सुहाना, लाल्ली तथा दूसरे पक्ष से खुरसीदा, दानिश, प्रवेश, काली आदि घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को बिनौली सीएचसी उपचार के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

ग्रामीणों ने बताया
वहीं स्थानीय लोगो ओर ग्रामीणों ने कहा है आज गांव में दीवार को लेकर मामूली विवाद के चलते हुए संघर्ष हुआ है. जोकि इस तरह से नहीं होना चाहिए. क्योंकि इस संघर्ष की वजह से ग्रामीणों ओर पड़ोसियों को भी दिक्कतें आई हैं.  हालांकि, पुलिस अब अपना काम कर रही है और इस तरह से विवाद करने वालो के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए.  लेकिन लोगों को मामूली विवाद में संघर्ष नही करना चाहिए समाज के लोगो को इकट्ठा कर विवाद सुलझाना चाहिए.

और पढ़ें  -  बरेली में छात्रा को गैंगरेप के बाद ट्रेन के सामने फेंका, हिन्दू संगठनों ने काटा बवाल

और पढ़ें  -  गले में फांसी का फंदा और कपड़ों में डीजल, शोले की बसंती के हंगामे से हिल गया हरदोई

Trending news