बागपत में ट्रक ने जुगाड़ बाइक को मारी टक्‍कर, एक ही परिवार के 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2251300

बागपत में ट्रक ने जुगाड़ बाइक को मारी टक्‍कर, एक ही परिवार के 3 की मौत

Baghpat News : एक ही परिवार के 6 लोग अस्‍पताल में इलाज कराने जा रहे थे, तभी जुगाड़ वाहन सामने से आ रही ट्रक से टकरा गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Baghpat Road Accident

कुलदीप चौहान/बागपत : बागपत में हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं, परिवार के तीन अन्य सदस्य घायल हो गए. घायलों को गंभीर हालत के चलते इलाज के लिए मेरठ रेफर किया गया है. इनकी हालत गंभीर बनी हुई है. दरअसल, महिला और बच्चों समेत पूरा परिवार जुगाड़ गाड़ी में सवार होकर डॉक्टर के यहां दवाई लेने के लिए जा रहा था. तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने जुगाड़ में टक्कर मार दी . 

ट्रक से टक्‍कर 
ट्रक की टक्कर से जुगाड़ गाड़ी पलट गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है. यह हादसा कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे पर कलेक्ट्रेट के सामने हुआ. मरने वालों की पहचान स्वाती, रिया और जानवी के रूप में हुई है. 

क्‍या बोले बागपत एसपी
वहीं, शालू, राजा और विराज की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद सीओ और एसपी बागपत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर मोजूद परिजनों से जानकारी ली. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो रहा था जिसको वंदना चौराहे पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसको हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई हैं. 

जुगाड़ गाड़ी कितना खतरनाक?
वैसे तो परिवहन विभाग व यातायात पुलिस समय-समय पर सख्‍ती दिखाई रहती है. हालांकि, इन जुगाड़ वाले वाहनों पर कभी एक्‍शन नहीं लिया जाता. सड़कों पर चलने वाले जुगाड़ वाहनों पर विभाग की कोई नजर नहीं है. धड़ल्‍ले से सड़कों पर ऐसे वाहन नजर आते हैं. इन्‍हें न तो ट्रैफिक नियमों की परवाह होती है और न ही पर्यावरण की. 

सामान लोड करने के बहाने सवारी भी ढो रहे 
जुगाड़ वाहन को शुरुआत में लोगों ने व्यावसायिक वाहन के तौर पर इस्‍तेमाल करते थे. वैसे तो ये क्षमता से अधिक सामान लोड कर दिनभर सड़कों पर चलते दिखते हैं. हालांकि, अब इन वाहनों पर सवारी बैठी भी नजर आ जाती है. इन वाहनों का ब्रेक इतना कमजोर होता है कि आए दिन कहीं ना कहीं वाहनों के टक्‍कर मार देते हैं. 

यह भी पढ़ें : Moradabad News: पिता की मौत से सदमे में आया बेटा भी चंद घंटों में चल बसा, मुरादाबाद की ये कहानी रुला देगी
 

Trending news