लोहड़ी मनाकर चले गए सोने, सुबह 15 किलोमीटर दूर बाग में पड़ा मिला CDA अफसर का शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2059790

लोहड़ी मनाकर चले गए सोने, सुबह 15 किलोमीटर दूर बाग में पड़ा मिला CDA अफसर का शव

Meerut News: मेरठ में सीडीए कर्मचारियों की ट्रेनिंग चल रही है. यह ट्रेनिंग 8 जनवरी को शुरू हुई थी और 19 जनवरी को समाप्‍त होगी. इस दौरान देहरादूर से करीब 40 सीडीए अफसर ऑडिटिंग ट्रेनिंग के लिए मेरठ पहुंचे हैं.

सांकेतिक तस्‍वीर

Meerut News: यूपी के मेरठ में रविवार को संदिग्‍ध परिस्थितियों में रक्षा लेखा नियंत्रण (सीडीए) अधिकारी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सीडीए कर्मी देहरादून से ट्रेनिंग के लिए मेरठ आए थे. सीडीए का शव मेरठ शहर से 15 किलोमीटर दूर एक बाग में पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मेरठ में चल रही ट्रेनिंग 
दरअसल, मेरठ में सीडीए कर्मचारियों की ट्रेनिंग चल रही है. यह ट्रेनिंग 8 जनवरी को शुरू हुई थी और 19 जनवरी को समाप्‍त होगी. इस दौरान देहरादूर से करीब 40 सीडीए अफसर ऑडिटिंग ट्रेनिंग के लिए मेरठ पहुंचे हैं. इसी में से एक अंकित पवार भी देहरादून से मेरठ ट्रेनिंग के लिए आए थे. रविवार सुबह मेरठ के कंकरखेड़ा हाईवे स्थित खड़ोली के बाग में अंकित पवार का शव पड़ा मिला. सूचना पर सीओ समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए. 

लोहड़ी के बाद अपने कमरे में चले गए थे सभी अफसर 
पुलिस पूछताछ में पता चला कि शनिवार रात सभी अफसरों ने मिलकर लोहड़ी मनाई. इसके बाद सभी अफसर हॉस्‍टल में अपने-अपने कमरे में चले गए. अंकित पवार अपने कमरे में अकेले थे. उनके साथ गाजियाबाद चले गए थे. सुबह अंकित की तलाश की गई तो उनका शव 15 किलोमीटर दूर एक बाग में पड़ा मिला. सभी हैरान हैं कि अंकित का शव वहां कैसे पहुंच गया. 

राहगीरों ने शव देख पुलिस को दी सूचना 
सीओ ने बताया कि राहगीरों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी. जांच पड़ताल में पता चला कि शव अंकित पवार का है. इसके बाद पुलिस ने सीडीए अधिकारियों से संपर्क किया. सीडीए अधिकारी की मौत की सूचना मिलने पर अधिकारियों में भी हड़कंप पहुंच गया. सीडीए विभाग के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्‍य जुटाए हैं. 

Trending news