मेरठ में दिनदहाड़े मां-बेटे की हत्या, इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड
Advertisement

मेरठ में दिनदहाड़े मां-बेटे की हत्या, इंस्पेक्टर समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

गोली मारते तीन हमलावर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. पुलिस प्रशासन ने इस मामले में परतापुर थाने के इंस्पेक्टर सहित 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. 

पुरानी रंजिश के तहत हुई हत्या की वारदात CCTV में कैद हो गई है

मेरठ : बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े सौरखा गांव में मां-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारते तीन हमलावर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए. पुलिस प्रशासन ने इस मामले में परतापुर थाने के इंस्पेक्टर सहित 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. पिता की हत्या के मामले में मां-बेटे की आज 25 जनवरी को कोर्ट में गवाही होनी थी. गवाही देने पर आरोपियों ने उन्हें भुगत लेने की धमकी दी थी. 

  1. घर के आंगन में बैठी महिला की हत्या
  2. घर के बाहर बेटे की गोली मार कर हत्या
  3. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

पुरानी रंजिश में हुई हत्या
पुलिस ने बताया कि मृतक सपा का स्थानीय नेता है. चुनावी रंजिश में अक्टूबर, 2016 में परिवार के मुखिया की भी हत्या कर दी गयी थी. मां-बेटे की इसी हत्या में 25 जनवरी को गवाही होनी थी. पुलिस के अनुसार गांव सौरखा निवासी 28 वर्षीय बलमेंद्र उर्फ भोलू सुबह 11 बजे अपनी स्विफ्ट कार से मेरठ जा रहा था. बदमाशों ने भोलू की कार रूकवायी और उस पर गोलियां बरसा दीं. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बाहर चारपाई पर बैठी भोलू की 60 साल की मां निछत्तर कौर की गोली मारकर हत्या कर दी.

नोएडा : दिनदहाड़े बीजेपी नेता और उनके बॉडीगार्ड की गोली मारकर हत्या

पुलिस ने इस हत्याकांड में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मर्डर की लाइव तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी में क़ैद हो गईं. अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. 

तीन बदमाशों ने महिला को गोलियों से भूना
पुलिस ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 11.30 बजे निछत्तर कौर घर के आंगन में चारपाई पर बैठी थीं, इसी दौरान हमलावार आए और उन पर गोलियां चला दीं. सीसीटीवी कैमरे में देखा जा सकता है कि घर के आंगन में दो महिलाएं बैठी हुई थीं. तभी एक बदमाश आता है और एक महिला पर गोली चला देता है. उसके साथ आए दो बदमाश भी महिला पर कई गोलियां चलाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पर 10 से अधिक गोलियां चलाई गईं.

Trending news