Greater Noida News: गैंगस्टर अमित कसाना की 18 करोड़ की अवैध प्रॉपर्टी जब्त, कुख्यात 298 गैंग का रहा है गुर्गा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1773861

Greater Noida News: गैंगस्टर अमित कसाना की 18 करोड़ की अवैध प्रॉपर्टी जब्त, कुख्यात 298 गैंग का रहा है गुर्गा

उत्तर प्रदेश के हर जिले में गैंगस्टरों और बदमाशों का सफाया करने का काम पुलिस प्रशासन बखूभी निभा रही है. इसी क्रम में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गाजियाबाद के लोनी इलाके में गैंगस्टर अमित कसाना की करोड़ों की प्रॉपर्टी जब्त कर सील लगा दी है.

अमित कसाना की प्रॉपर्टी जब्त

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के हर जिले में गैंगस्टरों और बदमाशों का सफाया करने का काम पुलिस प्रशासन बखूभी निभा रही है. इसी क्रम में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गाजियाबाद के लोनी इलाके में गैंगस्टर अमित कसाना की करोड़ों की प्रॉपर्टी जब्त कर सील लगा दी है. आपको बता दें पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में ये बड़ी कार्रवाई की है. अमित कसाना कुख्यात माफिया रणदीप भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य और शार्प शूटर था.

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई 
यूपी के गौतमबुद्ध नगर में पुलिस ने गैंगस्टर अमित कसाना पर शिकंजा कसते हुए उसकी 18 करोड़ों की प्रॉपर्टी को जब्त किया है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि अमित कसाना पुत्र सतवीर ग्राम रिस्तल का निवासी है. अमित कसाना गैंग 298 का सक्रिय सदस्य है. अमित कसाना पर करीब 3 दर्जन से भी ज्यादा मुकदमे दर्ज है. पुलिस ने बताया कि यह अमित पर अभी तक की सबसे बड़ी कार्रवाही की गई है. 

कई मकान और दुकान जब्त 
पुलिस ने बताया कि अमित कसाना  की अवैध रूप से अर्जित की गई  प्रॉपर्टी को जब्त कर सील कर दिया गया है, जिसमें ग्राम रिस्तल में स्थित 2 मंजिला मकान सील किया गया है. जिसकी कीमत 3 करोड़ से अधिक है. इसके अलावा ग्राम असालतपुर में स्थित मकान और दुकानों का जब्तीकरण किया गया है. इन दुकान और मकान की कीमत करीब 14 करोड़ 22 लाख आंकी जा रही है.  

अपराधियों पर ऐसे ही कसा जाएगा शिकंजा 
गौतमबुद्ध नगर की पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आपराधियों, माफियाओं और गैंगस्टरों को ठिकाने लगाने के लिए इसी तरह से कड़ी कर्रवाई जारी रहेगी. जल्द ही और बड़े अपराधियों पर बड़ा एक्शन लेने की  तैयारी की जा रही है. कानून हाथ में लेने वाले अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा और उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

Trending news