Ghaziabad News: छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र, बोलीं न्याय दीजिए
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1846683

Ghaziabad News: छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र, बोलीं न्याय दीजिए

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने अपने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि गाजियाबाद के एक स्कूल में छात्राओं ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था और इसके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया था.

Ghaziabad News: छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने खून से लिखा सीएम योगी को पत्र, बोलीं न्याय दीजिए

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में छेड़छाड़ से परेशान छात्राओं ने अपने खून से पत्र लिखकर सीएम योगी से न्याय की गुहार लगाई है. आपको बता दें कि गाजियाबाद के एक स्कूल में छात्राओं ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था और इसके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया था. काउंटर एफआईआर में प्रिंसिपल ने भी छात्राओं के परिजनों पर उसके साथ मारपीट करने और सिर फोड़ने का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद छात्राओं ने खून से चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है. 

यह है पूरा मामला...
गाजियाबाद के थाना वेवसिटी किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा के प्रधानाचार्य पर छात्राओं ने बेड टच का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी. इसके बाद प्रधानाचार्य ने भी काउंटर एफआईआर कराते हुए.  छात्राओं के परिजनों पर उसके साथ मारपीट करने और सिर फोड़ने का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस अभी जांच ही कर रही थी कि मंगलवार को छात्राओं ने अपने खून से पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजा. छात्राओं ने इसकी एक वीडियो भी जारी की. वीडियो को संज्ञान में लेते ही पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है.

रूम ने बुलाकर की छेड़छाड़ 
स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर आरोप लगते हुए कहा कि प्रधानाचार्य राजीव पांडेय ने उन्हें अपने रूम में बुलाया और उनके साथ छेड़छाड़ की. इसके बाद प्रिंसिपल ने भी छात्राओं के अभिभावक पर उके साथ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदामा दर्ज करवाया था. इसी को लेकर परेशान छात्राओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम अपने खून से पत्र लिखा और प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

Watch: राखी को इतने दिनों से पहले कभी हाथ से ना उतारें, नहीं तो जान-माल को हो जाता है नुकसान

Trending news