Moradabad News: सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर के घर की कुर्की की नौबत, बॉलीवुड हीरोइन को भी 28 तक मोहलत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2100874

Moradabad News: सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर के घर की कुर्की की नौबत, बॉलीवुड हीरोइन को भी 28 तक मोहलत

UP News: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर समेत तीन लोगों के खिलाफ कुर्की वारंट जारी किया गया है.  इस मामले की सुनवाई 28 फरवरी को होगी.  इस मामले में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को भी आरोपी बताया गया है.

 

Moradabad News: सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर के घर की कुर्की की नौबत, बॉलीवुड हीरोइन को भी 28 तक मोहलत

Moradabad News: फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर मालविका पंजाबी सहित तीन लोगों के खिलाफ यूपी के मुरादाबाद में एसीजेएम फर्स्ट कोर्ट से कुर्की के आदेश जारी किए हैं. इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा ने हाईकोर्ट से प्रोटेक्शन स्टे लिया था, जोकि 28 फरवरी को पूरा हो रहा है.  पहले सोनाक्षी सिन्हा को छोड़कर बाकी सभी चारों लोगों के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी है. इस मामले की 28 फरवरी को कोर्ट में सुनवाई होगी.  

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एसीजेएम फर्स्ट सचिन दीक्षित की अदालत में अभिनेत्री और उनकी टीम के 4 सदस्यों के खिलाफ दर्ज मुकदमे में सुनवाई की. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मैनेजर मालविका पंजाबी, एडगर सकारिया और धूमिल ठक्कर के खिलाफ कुर्की के अधीन 82 की कार्यवाही का फैसला सुनाया गया. सोनाक्षी सिन्हा और उनकी टीम को कोर्ट से बड़ा झटका मिला है.  इस मामले में दर्ज एफआईआर के खिलाफ सोनाक्षी सिन्हा ने पहले ही हाईकोर्ट में पहुंच कर प्रोटेक्शन स्टे ले लिया था जो इसी महीने खत्म हो जाएगा.  

बता दें कि 22 फरवरी 2019 में यूपी के मुरादाबाद में  कटघर थाना क्षेत्र के रहने वाले इवेंट मेनेजर प्रमोद शर्मा ने थाना कटघर में अभिनेत्री  सोनाक्षी सिन्हा,  मालविका पंजाबी, अभिषेक सिन्हा,  एडगर सकारिया और धूमिल ठक्कर के खिलाफ 120 B, 406, 420 समेत कई आईपीसी की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें आरोप लगाया था कि सोनाक्षी सिन्हा एंड उनकी टीम ने उनके दिल्ली में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 37 लाख रुपये की धनराशि उनसे ली थी. लेकिन वह लोग कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. इससे उन्हें बहुत नुकसान हुआ.

एफआईआर के बाद सोनाक्षी सिन्हा चुपचाप मुरादाबाद पहुंची थीं और पुलिस को अपना बयान देकर वापस मुंबई निकल गई थीं. लेकिन उनकी टीम के बाकी साथियों के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई लगातार जारी है. 

पीड़ित प्रमोद शर्मा का कहना है कि मैं चाहता हूं कि इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाए. अभी सोनाक्षी सिन्हा का स्टे चल रहा है.  हाई कोर्ट में जब वो स्टे खत्म हो तो उसके खिलाफ भी कार्यवाही हो.

और पढ़े- क्या है किसानों की 35 साल पुरानी मांग, दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर महाजाम और संसद में छिड़ा संग्राम

और पढ़े- सपा-बसपा के गढ़ संभल में पासा पलटेगा पीएम मोदी का दौरा, मोदी लहर में भी हार गई थी बीजेपी

Trending news