'तुम्हारे लिए तोहफा लाया हूं', पत्नी को पास बुलाकर पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252373

'तुम्हारे लिए तोहफा लाया हूं', पत्नी को पास बुलाकर पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब

Moradabad News : मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र के करूला की घटना. यहां सिरफ‍िरा पति अपनी पत्‍नी को मारने के लिए कई बार प्रयास कर चुका है. बीती रात भी उसने मारने की नीयत से तेजाब फेंक दिया.   

सांकेतिक तस्‍वीर

Moradabad News : यूपी के मुरादाबाद में एक सिरफ‍िरे शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को कभी न भूलने वाला तोहफा दिया है. शख्‍स ने पत्‍नी को तोहफा देने के बहाने पास बुलाया और दूसरे हाथ से तेजाब की पूरी बोतल उसके चेहरे और शरीर में फेंक दिया. महिला की आवाज सुनकर पड़ोस के कमरे से बच्‍चे आ गए. महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पुलिस ने शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह है पूरी घटना 
दरअसल, कटघर थाना क्षेत्र के करूला मोहल्ले में उस्‍मान अपनी पत्‍नी तबस्‍सुम और बच्‍चे के साथ रहता है. आरोप है कि पति उस्‍मान ने उससे कहा कि मैं जा रहा हूं उससे पहले तुम्‍हारे लिए एक तोहफा लाया हूं. पत्‍नी तोहफा का नाम सुनकर दौड़ पड़ी. आरोप है कि जैसे ही वह उस्‍मान के पास पहुंची उसने दूसरी हाथ में लिए तेजाब की पूरी बोतल उस पर ढकेल दी. उस्‍मान गंभीर रूप से झुलस गई. 

पहले भी मारने की कोशिश कर चुका है 
उस्‍मान का कहना है कि एक दिन पहले भी दोनों में झगड़ा हुआ था. उस दौरान पति उस्मान ने उसे मारने की कोशिश की थी. उस्‍मान ने चाकू लेकर हमला करने की कोशिश की. बाद में उस्‍मान ने यह कहकर विवाद टाल दिया कि चाकू तुम्‍हे गिफ्ट देने के लिए लाया था. इसको तबस्सुम ने मजाक में ले लिया. 

अक्‍सर होती रहती है लड़ाई 
तबस्सुम का कहना है कि उस्मान कोई काम नहीं करता है तो यह कोई पहली बार नहीं हुआ है. लड़ाईयां दोनों के बीच में होती ही रहती थी. कभी कभी वो पैसे की डिमांड भी करता था. यही नहीं आरोपी उस्मान अपनी पत्नी तबस्सुम से उसके नाम पर हुए मकान को भी अपने नाम पर कराने की जिद्द करता था. 

मां की चीख सुनकर दौड़े 
उस्‍मान के बेटे अमान का कहना है कि दोनों में आपस में नॉर्मली लड़ाई चल रही थी. इससे गुस्से में आकर उसके पिता उस्मान ने उसकी मां के ऊपर तेजाब डाल दिया. घटना के दौरान वह और उसकी बहन दूसरे कमरे में थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी मां तबस्सुम की चाीखने की आवाज सुनी तुरंत दौड़ लगा दी. 

पिता घर को बेचना चाहते हैं  
बेटे अरमान ने बताया कि पिता उस्‍मान तेजाब फेंक कर भाग रहा था, उसे दौड़ाकर पकड़ लिया. बेटे का कहना है कि उसकी मां तबस्‍सुम को चेहरा और आधा शरीर झुलस गया है. बेटे ने बताया कि वह जिस घर में रहता है उसकी मां के नाम है. पिता उस्‍मान उसे बेचना चाहते हैं. इसको लेकर लड़ाई होती रहती है. 

यह भी पढ़ें : Greater Noida News: दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को गोली मारी, इलाके में तनाव
 

Trending news