Moradabad Viral Video: गर्मी से बिलबिलाए रीलबाजों का राग, स्कूटी में बैठकर नहाने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2257500

Moradabad Viral Video: गर्मी से बिलबिलाए रीलबाजों का राग, स्कूटी में बैठकर नहाने का वीडियो वायरल

Moradabad News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जहा हम दो युवको को मुरादाबाद की सड़को में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए देख सकते है. वीडियो में ऐसा आखिर क्या है ?  

Moradabad News, Moradabad viral video

मुरादाबाद: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे हम मुरादाबाद की सड़को में स्कूटी पर घूमते हुए युवकों को देख सकते है. आप ये सोच रहे होंगे कि इसमें इतना बड़ा भी क्या है, रोज़ हजारों लोग स्कूटी पर घुमते है. लेकिन इस वीडियों में हम युवकों को केवल स्कूटी पर घूमते हुए नही बल्कि स्कूटी पर बाल्टी के पानी से नहाते हुए देख सकते है. भीषण गर्मी में रिल्स होने के लिए युवको ने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा दी है. वहीं इस वीडियो में एक गाना भी चल रहा है--- हाय गर्मी

वीडियो में क्या है
दअसल, हम इस वीडियो में देख सकते है कि पीछे बैठा युवक कभी अपने ऊपर मग से पानी डाल रहा है तो कभी स्कूटी चलाने वाले पर. दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना है. वहीं दोनों बिना हेलमेट के शहर की सड़को पर इस अंदाज में घुम रहे है और वीडियो बना रहे है बल्कि गर्मी में ठंडे पानी का लुत्फ उठा रहे है.  

वीडियो की पुष्टि
मुरादाबाद कि पुलिस ने इस वायरल वीडियो का संज्ञान लिया. वहीं एसपी सुभाष चंद्र गंगवार ने कहा कि इस वीडियो की पुष्टि कि जाएगी और जांच के आधार पर कार्यवाही होगी. 

 

और पढ़े - UP Petrol Diesel Prices: यूपी में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बदली, टंकी फुल करवाने से पहले जानें क्या हैं दाम

Aaj Ka Rashifal: मिथुन समेत इन तीन जातकों के लिए टेंशन भरा रहेगा मंगलवार, जानें क्या कहते हैं सभी राशियों के सितारे

Trending news