नोएडा: खुद को गोली मारने वाले पुलिस अधिकारी की घायल पत्नी की मौत
Advertisement

नोएडा: खुद को गोली मारने वाले पुलिस अधिकारी की घायल पत्नी की मौत

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी अमित सिंह के खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लेने के बाद नोएडा स्थित चौथे माले के अपने फ्लैट की बाल्कनी से कूदकर बुरी तरह घायल हुई उनकी पत्नी सरिता सिंह की भी आज मौत हो गई।

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी अमित सिंह के खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लेने के बाद नोएडा स्थित चौथे माले के अपने फ्लैट की बाल्कनी से कूदकर बुरी तरह घायल हुई उनकी पत्नी सरिता सिंह की भी आज मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में तैनात सहायक आयुक्त अमित सिंह ने नोएडा के सेक्टर 100 स्थित अपने अपार्टमेंट में सोमवार को खुद को गोली मार ली थी । इस घटना के बाद अमित की पत्नी सरिता ने अपने चौथे माले के फ्लैट की बाल्कनी से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया था ओैर वह बुरी तरह घायल हो गई थी। उन्हें नोएडा स्थित यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां आज उनकी मौत हो गई।

अस्पताल के एक वरिष्ठ डाक्टर ने बताया कि उन्हें यहां काफी गंभीर हालत में लाया गया था और आईसीयू में भर्ती किया गया था। आज दोपहर 12.30 बजे उनका निधन हो गया। दंपति ने यह अतिवादी कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। दिल्ली पुलिस ने जांचकर्ताओं को इस मामले के बारे में जानकारी दी है और अभी तक यही पता चल सका है कि सोमवार की रात को जब यह दुर्घटना हुई दंपति घर में अकेले थे और उनके साथ सिर्फ उनकी 18 महीने की बच्ची थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार रात को सिंह ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया ओैर कथित तौर पर अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। उनकी पत्नी ने शोर मचाया और सुरक्षाकर्मी उनके फ्लैट की ओर दौड़े। कुछ ही मिनटों में पड़ोसी भी वहां पहुंच गए जिसके बाद सरिता बाल्कनी की ओर दौड़ी और कथित तौर पर वहां से कूद गई। जांचकर्ताओं को उनके फ्लैट में कुछ खून के धब्बे भी दिखे हैं जिससे ऐसा लगता है कि सरिता यह अतिवादी कदम उठाने से पहले जख्मी हुई थी। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सरिता ने बाल्कनी से कूदने से पहले अपनी कलाई काटने की कोशिश भी की थी।

ऐसा संदेह भी है कि उसने सिंह की सर्विस रिवाल्वर से खुद को शूट करने की कोशिश की थी लेकिन जब वह इसमें विफल रही तो वह बाल्कनी से कूद गई। सिंह दिल्ली पुलिस के एक विशेष प्रकोष्ठ में सहायक आयुक्त के पद पर तैनात थे।

Trending news