Amantullah Khan: आप विधायक अमानतुल्ला के घर पहुंची नोएडा पुलिस, विधायक और बेटा गायब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250287

Amantullah Khan: आप विधायक अमानतुल्ला के घर पहुंची नोएडा पुलिस, विधायक और बेटा गायब

AAP Amantullah Khan: यह मामला अमानतुल्लाह खान और उसके बेटे के खिलाफ पेट्रोल पंप पर मारपीट के आरोप  को लेकर गैर जमानती वारंट से संबंधित है.

AAP MLA

AAP Amantullah Khan: पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट के मामले में नोएडा पुलिस ने ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके आरोपी बेटे अनस की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं. आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर नोएडा पुलिस ने छापेमारी की है. इस मामले की जांच में तीन टीम लगी हुई हैं.  एक टीम आज सुबह अमानतुल्लाह के घर पहुंची. नोएडा पुलिस ने अमानतुल्लाह और उसके बेटे के खिलाफ NBW भी जारी किया है.

अमानतुल्ला की मुश्किलें बढ़ी

नोएडा पुलिस की इस कार्रवाई से आप विधायक अमानतुल्ला की मुश्किलें बढ़ गई हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा पुलिस की अमानतुल्लाह खान से मुलाकात नहीं हो पाई. आप विधायक अमानतुल्लाह खान  और उनके बेट घर पर नहीं हैं. फिलहाल अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे का मोबाइल फोन बंद आ रहा है. बता दें कि नोएडा पुलिस लगातार कई दिनों से अमानतुल्लाह खान के घर के चक्कर लगा रही है.

Money Laundering Case: अतीक अहमद की पत्नी के खिलाफ ED ने दाखिल की चार्जशीट, वसूली रैकेट चलाने का आरोप

ये है पूरा मामला
अभी हाल ही में हाल ही में  दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप पर आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे का पेट्रोल पंप पर मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था. इस  घटना के बाद पुलिस ने अमानतुल्लाह खान और उसके बेटे सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. नोएडा में पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट के मामले में नोएडा कोर्ट से आप विधायक अमानतुल्लाह खान, उसके बेटे अनस और एक अन्य आरोपी अबू बकर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. उसके बाद से नोएडा पुलिस की अलग-अलग टीमें इस मामले की जांच में जुटी थी. 11 मई को भी नोएडा पुलिस विधायक के घर पर गई थी.

 

Trending news