बीजेपी से खफा ओपी राजभर का रैली में ऐलान, कहा- आज मैं इस्‍तीफा देकर ही रहूंगा
Advertisement

बीजेपी से खफा ओपी राजभर का रैली में ऐलान, कहा- आज मैं इस्‍तीफा देकर ही रहूंगा

उन्‍होंने कहा 'मैं सत्‍ता का स्‍वाद चखने नहीं आया हूं, गरीबों के लिए लड़ाई करने के लिए आया हूं. ये लड़ाई लड़ूं या बीजेपी का गुलाम बनकर रहूं. 

(फोटो साभार - ANI)

नई दिल्‍ली/लखनऊ : यूपी में बीजेपी सरकार के घटक दल सुहेलदेव भारत समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने शनिवार को लखनऊ में रैली के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा 'मैं सत्‍ता का स्‍वाद चखने नहीं आया हूं, गरीबों के लिए लड़ाई करने के लिए आया हूं. ये लड़ाई लड़ूं या बीजेपी का गुलाम बनकर रहूं. एक कार्यालय आज तक नहीं दिया. मैंने तो मन बना लिया है कि आज इस मंच से मैं घोषणा करूंगा, आज इस्‍तीफा देकर ही मैं रहूंगा.'

उन्‍होंने कहा 'मेरा मन टूट गया है. ये बीजेपी हिस्‍सा देना नहीं चाहती. जब भी गरीब के सवाल पर हिस्‍से की बात करता हूं तो ये मंदिर की बात करते हैं, मस्जिद की बात करते हैं, हिंदू मुसलमान की बात करते हैं. मैं किसी का गुलाम नहीं हूं. मैं अति पिछड़ा और अति दलित का गुलाम हो सकता हूं. किसी सत्ता का गुलाम नहीं हो सकता.'

fallback

राजभर ने कहा कि सीएम योगी ने विधानसभा में जातियों के वर्गीकरण का वादा किया था, अमित शाह ने वादा किया था. अब मैं कह रहा हूं तो बीजेपी के नेता चुप हैं. उन्‍होंने कहा कि चुनाव आ रहा है, जो भी पार्टी आपको एक पैकेट पूड़ी, सब्ज़ी और लड्डू नापें, उसे 10 पैकेट पूड़ी थमा दो, उसकी रैली में मत जाओ. उनकी रैली में पीला झंडा लेकर जाओ.

राजभर ने कहा कि हम शंकर जी के पुजारी हैं. जो दलितों और अति पिछड़ों के सवाल पर बगावत करेगा उसे पीलिया हो जाएगा. हम प्रदेश का 4 भागों में बंटवारा चाहते हैं. जातियों के हिसाब से 6-6 महीने के मुख्यमंत्री बनने चाहिए. एससी एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट ने ठीक कहा था. बीएसपी शासन में उसका दुरुपयोग हुआ था तो मायावती ने भी जांच की बात की थी. लेकिन बीजेपी ने जो फैसला किया मैं उसके साथ नहीं हूं. पीएम मोदी के राज्य गुजरात में शराब बन्द हो गई, बिहार में शराब बन्द है तो यूपी में भी होना चाहिए.

Trending news