Pithoragarh: एसएसबी जवान और व्यापारी के बीच मारपीट के बाद बवाल, झूला पुल और बाजार बंद करने की चेतावनी
Advertisement

Pithoragarh: एसएसबी जवान और व्यापारी के बीच मारपीट के बाद बवाल, झूला पुल और बाजार बंद करने की चेतावनी


Pithoragarh News: भारत-नेपाल को जोड़ने वाले धारचूला के अंतरराष्ट्रीय झूलापुल पर व्यापरियों और जावनों के बीच मारपीट हो गई है. इस घटना में दो जवानों को चोटें आई हैं.

Pithoragarh

Pithoragarh News: धारचूला में भारत नेपाल को जोड़ने वाले अंतर्राष्ट्रीय झूला पुल में एसएसबी के जवान और व्यापारी के बीच हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसको लेकर एसडीएम मनजीत सिंह और सीओ परवेज अली के अध्यक्षता में कोतवाली धारचूला में एसएसबी के अधिकारियों और व्यापारियों के बीच बैठक हुई.
 
झूला पुल और बाजार बंद करने की चेतावनी
बैठक में नाराज व्यापारीयों के साथ ही स्थानीय लोगो ने सीओ से जांच कर उचित कार्यवाही की मांग की. झूला पुल में एसएसबी के जवानों के द्वारा चेकिंग के नाम में बार बार  स्थानीय व्यापारियों के साथ ही लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है. जवानों का व्यवहार भी अमर्यादा पूरक होता है. वही व्यापार मंडल के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह थापा ने पुलिस प्रशासन द्वारा शीघ्र ही उचित कार्यवाही नही होने पर झूला पुल और बाजार बंद करने की चेतावनी दी है. 

अधिकारियों की तीन सदस्य की कमेटी जांच 
बैठक में व्यापार मंडल के महासचिव महेश गर्ब्याल,जनजाति व्यास संघर्ष समिति अध्यक्ष राजेंद्र नबियाल और सामाजिक कार्यकर्ता महेंद्र बुदियाल ने झूला पुल पर एसएसबी के जवानों द्वारा स्थानीय लोगों के साथ घटनाओं के बारे में सीओ को बताई. सीओ परवेज अली ने बताया की व्यापारी के रिपोर्ट के आधार पर एसएसबी के जवान पर  एससी एसटी एक्ट ,आईपीसी के धारा 323 के तहत केस दर्ज  की गई.एसएसबी के रिपोर्ट पर धारा में केस दर्ज की. उन्होंने शीघ्र जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वाशन दिया. बता दे की एसएसबी के उच्च अधिकारियों द्वारा झूला पुल के सभी स्टाफ को बदल दिया. साथ ही एसएसबी के उच्च स्तर अधिकारियों की तीन सदस्य की कमेटी जांच के लिए बनाए गई है. इसकी शीघ्र ही जांच कर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें- Trending Video: होली पर लड़कियों ने स्कूटी पर की थी‘अश्लील हरकत’! 33 हजार के चालान पर बताने लगी खुद को गरीब

Trending news