रायबरेली में लगे पोस्टर, प्रियंका गांधी हैं 'इमोशनल ब्लैकमेलर'
Advertisement

रायबरेली में लगे पोस्टर, प्रियंका गांधी हैं 'इमोशनल ब्लैकमेलर'

रायबरेली में लगाए गए पोस्टर में सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को निशाना बनाया गया है. जिले में लगाए गए पोस्टर में प्रियंका गांधी को इमोशनल ब्लैकमेलर बताया गया है. साथ ही उन्हें लापता बताया गया है.

प्रियंका गांधी के खिलाफ रायबरेली में कई जगह पोस्टर लगाए गए हैं.

रायबरेली: यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में एक बार फिर से पोस्टर की राजनीति देखी जा रही है. इस बार यहां लगाए गए पोस्टर में सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी को निशाना बनाया गया है. जिले में लगाए गए पोस्टर में प्रियंका गांधी को इमोशनल ब्लैकमेलर बताया गया है. साथ ही उन्हें लापता बताया गया है. 

  1. सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है रायबरेली
  2. यहां प्रचार का जिम्मा संभालती हैं प्रियंका गांधी
  3. ट्रेन हादसे के बाद प्रियंका के रायबरेली नहीं आने पर दर्शाई गई है नाराजगी

यहां आपको याद दिला दें कि प्रियंका गांधी ही सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में उनका चुनाव कार्य व पार्टी की गतिविधियों को संभालती हैं. हाल ही में ही अरुण जेटली ने अपनी निधि रायबरेली में खर्च करने का निर्णय लिया था. अब विपक्ष ने प्रियंका गांधी को घेरने के लिए जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं. साथ ही पता लगा कि लोगों को पम्पलेट्स भी बांटे गए हैं.

ये भी पढ़ें: न्‍यू फरक्का ट्रेन हादसा : PM मोदी ने कहा- रायबरेली में ट्रेन दुर्घटना में लोगों की मौत से बहुत दुखी हूं

ये पोस्टर रायबरेली में त्रिपुला चौराहे से लेकर हरदासपुर तक और शहर में कई जगह लगाए गए हैं. पोस्टर में मैडम प्रियंका वाड्रा लापता लिखा है. पोस्टर में हरचंपुर रेल हादसा, ऊंचाहार दुर्घटना, रालपुर हादसे में प्रियंका गांधी के नहीं आने पर तंज कसते हुए लिखा गया है कि नवरात्र, दुर्गा पूजा, दशहरा में तो नहीं दिखाई दी? अब क्या ईद में दिखेंगे मैडम वाड्रा?

ये भी पढ़ें: गांधी परिवार पर स्मृति ईरानी का वार, रायबरेली में 80 फीसदी घर आज भी मिट्टी के

इसी महीने की दस तारीख को फरक्का एक्सप्रेस हरचंदपुर में बेपटरी हो गई थी. उसमें सात लोगों की मौत हो गई थी. करीब 42 लोग घायल हो गए थे. इसी घटना के तीसरे दिन ऊंचाहार में मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे परिवार का वाहन बस से जा टकराया था, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी. उसके बाद तीसरी घटना दो अन्य थाना क्षेत्रों में युवकों के डूबकर मौत हो जाने की खबर आई. इन तीनों घटनाओं को पोस्टर में यह कहते हुए दर्शाया गया है कि इन दर्द भरी आवाज प्रियंका वाड्रा तक क्या नहीं पहुंची. 

प्रियंका गांधी के इस तरह के पोस्टर से रायबरेली का राजनैतिक माहौल गरमा गया है और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. अभी इस मसले पर किसी कांग्रेसी नेता बयान सामने नहीं आया है और न ही किसी विपक्षी दल इस मसले पर कोई प्रतिक्रिया दी है.

Trending news