Aaj Ka Rashifal: इन तीन जातकों को आज मिलेगी शुभ सूचना, बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250730

Aaj Ka Rashifal: इन तीन जातकों को आज मिलेगी शुभ सूचना, बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka 2024 Rashifal 17 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 मई, दिन शुक्रवार है.   

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 17 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 May 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: शनिवार का दिन मेष राशि के लिए दिन ठीक रहेगा.  घर में किसी बात पर तनाव हो सकता है. घर के बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.  नौकरी में बदलाव का सोच सकते हैं. छात्र पढ़ाई के लिए दूसरे शहर जाएंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा. दोस्तों के साथ घूमने जाएंगे. छात्र अपनी पढ़ाई का ध्यान दें. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है.

मिथुन राशि:  आज बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. बिजनेस में कोई बड़ा मुनाफा हाथ लग सकता है. आज आपके अटके काम पूरे हो सकते है. युवा ज्यादा करने करियर को लेकर सतर्क रहें. छात्रों के लिए दिन अच्छा है.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. आज इन जातकों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है. आज सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि  वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  आज के दिन व्यापारी  थोड़ा सा सावधान रहें, कोई नया कार्य शुरू करने से बचे,  नुकसान उठाना पड़ सकता है. ऑफिस  में आपका कामकाज बिल्कुल ठीक चलेगा. सेहत का ध्यान रखें. लव लाइफ ठीक है.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. परिवार में शांति का माहौल रहेगा. सेहत नरम रहेगी.  परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा सकते हैं. युवा जातक अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, 

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है. जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है. युवा जातकों को आज अपने प्रेमी के साथ समय बिताने का अच्छा मौका मिलेगा. छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में  आपके बॉस आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं. छोटे व्यापारियों को अच्छा मुनाफा मिल सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर बहुत अधिक ध्यान दें. किसी गरीब की मदद करें.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन शुक्रवार का दि अच्छा रहेगा. आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. बिजनेस में कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं, तो अभी रूक जाएं. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

मकर राशि: इन जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा.छात्र यदि पढ़ाई करना चाहते हैं तो समय अच्छा रहेगा. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. लव लाइफ में थोड़ा संभलकर चलें, किसी बात पर बहस हो सकती है. शाम को किसी खास दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लिए दिन हल्का रहेगा. छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान दें. बिजनेस ठीक चलेगा.  सेहत का ध्यान रखें, मांसपेशियों के दर्द की शिकायत हो सकती है. पैसे की तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

मीन राशि: मीन जातकों के लिए दिन थोड़ा सा मिला जुला रहेगा. घर में किसी रिश्तेदार का आना होगा. अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. प्रॉपर्टी या जमीन में धन का निवेश करना चाहते हैं, तो आपके लिए समय बहुत अधिक अच्छा रहेगा.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news