Astro Tips: सोना-चांदी हो या कोई और कीमती चीज, इन अचूक उपायों से मिनटों में मिलेगी खो चुकी कीमती चीज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2055614

Astro Tips: सोना-चांदी हो या कोई और कीमती चीज, इन अचूक उपायों से मिनटों में मिलेगी खो चुकी कीमती चीज

Jyotish Upay To Find Lost Item: सोना चांदी या अन्य कोई कीमती चीज खोने पर कुछ ज्योतिष उपाय किए जा सकते हैं ताकि खोया हुआ सामान फिर से पाया जा सकता है.

Jyotish Upay To Find Lost Item

Jyotish Upay To Find Lost Item: अगर आपका कोई कीमती सामान खो गया है, बहुत खोजने के बाद भी मिला नहीं है तो इस संबंध में ज्योतिष शास्त्र में कई समाधान बताए गए हैं जिन को अमल में लाकर खोई चीजों को फिर से पााय जा सकता है. ऐसे कुछ उपाय हैं जिनकी मदद से सोना-चांदी जैसी बड़ी चीजें जो खो गई है उनको आप आसानी से पा सकते हैं. (Jyotish Upay To Find Lost Item). 

खोई चीजों को वापस पाने के लिए करें ये उपाय 
दुर्वा का उपाय

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कुंडली में राहु खराब स्थिति में हो तो काम आने वाली चीजें अशुभ स्थिति में रहने लगती हैं. ऐसे में किसी व्यक्ति का सामान खो चुका है तो दूर्वा में गांठ बांधकर खोई चीज वापस पाने की इच्छा करें. दूर्वा में गांठ लगाने से कुंडली में राहु की स्थिति ठीक होती है. खोया सामान वापस मिल जाता है.

सफेद रुमाल में सिक्का 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति का अगर कोई कीमती सामान खो चुका है तो एक सफेद रूमाल लेकर उसमें एक सिक्का रखें और रूमाल के चारों कोने में गांठ लगाएं. फिर खोई वस्तु पाने की कामना करें. सामान मिल सकता है. 

नारियल
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति की अगर कोई कीमती चीज खो गई है तो दुर्गा मां के मंदिर जाकर उसे 2 नारियल चढ़ाना चाहिए और फिर 11 बार बटुक भैरव के मंत्र का जाप करना चाहिए. खोए हुए सामान को पाने की इच्छा भगवान को बताना चाहिए. इससे खोया सामान वापस मिल सकता है. 

कमलगट्टे के बीज का हवन 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी व्यक्ति का नोटों से भरा पर्स अगर कहीं खो जाए तो व्यक्ति को अपने घर में हवन करना चाहिए वो भी कमल गट्‌टे के बीज से. कहते हैं इससे खोया हुआ पर्स वापस मिल सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zeeupuk इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

और पढ़ें- Vastu Tips: इस दिशा में बनवाएं दुकान का प्रवेश द्वार, व्यवसाय में होगा तगड़ा मुनाफा

Trending news