Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2281864
photoDetails0hindi

Ketu Rahu Gochar: मायावी केतु ग्रह कर रहे हैं गोचर, इन तीन राशियों का बढ़ा टेंशन, जीवन में हलचल

Ketu Rahu Gochar: राहु और केतु धीमी चाल में ग्रह में गोचर करते हैं. अभी फिर से गोचर करने वाले हैं जिसका जल्दी ही असर दिखने वाला है.

राशियों के बारे में

1/9
राशियों के बारे में

केतु कन्या राशि में इस समय विराजमान हैं और छायाग्रह केतु का केतु की चाल से कुछ राशियों को परेशानी में डाल सकती है. आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं.   

कुंभ राशि में राहु गोचर करेंगे

2/9
 कुंभ राशि में राहु गोचर करेंगे

अब साल 2025 में मीन से कुंभ राशि में राहु गोचर करेंगे और फिर सिंह राशि में केतु का गोचर होगा. राहु और केतु की उलटी चाल से कुछ राशियों को अलर्ट रहना होगा.   

बहुत लाभकारी नहीं होगा

3/9
बहुत लाभकारी नहीं होगा

कर्क राशि- राहु और केतु का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत लाभकारी नहीं होगा. करियर में साथ कर्मचारी के साथ विवाद हो सकता है.   

तनाव बना रह सकता है

4/9
 तनाव बना रह सकता है

कर्क राशि के जातक को आर्थिक तौर पर कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. खर्च की अधिकता मानसिक रूप से परेशान कर सकती. इस दौर तनाव बना रह सकता है.   

केतु की चाल

5/9
केतु की चाल

कन्या राशि- राहु और केतु की चाल से कन्या राशि के जातक को भी सतर्क रहना होगा. इन जातकों के लिए यह गोचर अधिक लाभकारी नहीं है. आर्थिक स्थिति बदल सकती है.    

मनमुटाव जैसी स्थितियां

6/9
मनमुटाव जैसी स्थितियां

कन्या राशि के जातकों को धन से जुड़े नुकसान भी झेलनी पड़ सकती है. नकारात्मक भावनाओं को दिमाग में न आने दें. पार्टनर के साथ मनमुटाव जैसी स्थितियां बन सकती हैं. सेहत बिगड़ सकती है.   

उतार-चढ़ाव

7/9
उतार-चढ़ाव

वृषभ राशि- वृषभ राशि के लोगों को राहु और केतु का गोचर शुभ परिणाम दें इसकी बहुत कम संभावना है. आर्थिक जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना इस गोचर से करना पड़ सकता है.   

चुनौतियों का सामना

8/9
चुनौतियों का सामना

वृषभ राशि के जातक जीवन में चुनौतियों का सामना करने के लिए इस दौरान तैयार रहे. काम में रुकावट का सामना करना पड़ सकता है. सेहत पर विशेष रूप से सतर्क रहें. 

डिस्क्लेमर

9/9
डिस्क्लेमर

यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या ज्योतिषाचार्य से परामर्श करें. zeeupuk इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.