Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1796895
photoDetails0hindi

Black Magic Vastu Tips: टोने-टोटके और काला जादू का असर तुरंत होगा खत्म, वास्तु के इन टिप्स से करें घर का बचाव

Black Magic Vastu Tips: जिस व्यक्ति पर काला जादू किया जाता है उसका स्वंय पर काबू नहीं रहता. ये व्यक्ति के जीवन को मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से प्रभावित करता है.


 

घर में हो अगर काला जादू

1/8
घर में हो अगर काला जादू

हमारी लाइफ में कई बार ऐसा होता है कि काम बनते-बनते रह जाते हैं. घर में पैसे की परेशानी तो परिवार के लोग बीमार रहते हैं.  वास्तु शास्त्र के अनुसार, अगर इस तरह के लक्षण दिखाई दे तो हो सकता है की आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा हो. आम भाषा में कहे तो काला जादू हो.  वास्तु शास्त्र में इससे बचने के लिए कुछ उपाय बताए गए हैं.

 

वास्तु में हैं काला जादू के उपाय

2/8
वास्तु में हैं काला जादू के उपाय

काफी मेहनत करने के बाद भी अगर आर्थिक स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है और लगातार बीमारी और धन हानि का सामना करना पड़ रहा है तो हो सकता है कि व्यक्ति पर काला जादू हो. वास्तु शास्त्र में काला जादू का प्रभाव दूर करने के कई उपाय बताए हैं.

 

काला जादू का क्या हो सकता है प्रभाव

3/8
काला जादू का क्या हो सकता है प्रभाव

आपके ऊपर काला जादू हुआ है तो आप मन और मस्तिष्क में कमजोरी महसूस करने लगते हैं. रात में सोते समय डर जाते हैं और बुरे सपने आते हैं.  भूख प्यास नहीं लगती, अधिकांश बीमार रह सकते हैं.

 

 

काला जादू के लिए वास्तु टिप्स

4/8
काला जादू के लिए वास्तु टिप्स

वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि ऐसी परेशानियां सामने हो तो इसके लिए कुछ उपाय हैं. आप एक मुठ्ठी चावल लें और उसमें 1 रुपये का सिक्का रखकर अपनी समस्या बता कर चुपचाप मंदिर के एक कोने में रख दें. 

घर के दरवाजे पर जलाएं दीपक

5/8
घर के दरवाजे पर जलाएं दीपक

रोज शाम को पूजा के बाद घर के मेन गेट के कोने में घी का एक चौमुखा दीपक जलाएं. दीपक में 1 रुपये का सिक्का डालें. अगर आप  ऐसा करेंगे तो से घर की दरिद्रता दूर हो जाएगी.

 

जेब में रखें मोर पंख

6/8
जेब में रखें मोर पंख

अगर आपके जीवन में परेशानियां है तो ये वास्तु उपाय करें. आप अपनी जेब में हमेशा मोर पंख और एक रुपये का सिक्का रखें. ऐसा करने से भाग्य मजबूत होगा. इससे नकारात्मक ऊर्जा भी खत्म हो जाएगी.

 

शुक्रवार के दिन ऐसे करें पूजा

7/8
शुक्रवार के दिन ऐसे करें पूजा

वास्तु शास्त्र के अनुसार शुक्रवार के दिन अपने घर के मंदिर में भगवान के सामने एक चौकी बनाकर उस पर जल से भरा कलश रखें. उस कलश पर केसर से स्वस्तिक का निशान बनाएं और उस पर 1 रुपये का सिक्का रखें. 

 

करें ये वास्तु उपाय

8/8
करें ये वास्तु उपाय

अगर किसी के शरीर के ऊपर किसी तांत्रिक ने कोई तंत्र क्रिया, जादू टोने या फिर भूत प्रेत, ऊपरी हवाओं का असर हो तो ये उपाय जरूर करें.