सलमान खुर्शीद के बयान ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand394556

सलमान खुर्शीद के बयान ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें, बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

विनय कटियार ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के ऊपर सिखों और हिंदूओं के खून के धब्बे हैं. वहीं, श्रीरामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने भी कहा कि सलमान खुर्शीद की बात सच है.

चौतरफा घिरने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपने बयान पर सफाई भी दी.

नई दिल्ली/लखनऊ: सलमान खुर्शीद के बयान के बाद से कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीजेपी नेता विनय कटियार ने कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद के बयान के बाद कहा, 'सलमान खुर्शीद ने कोई नई बात नहीं कही है. कांग्रेस पार्टी के दामन पर मुस्लिम, हिन्दू और सिख सबके ख़ून के धब्बे हैं.' वहीं उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहसिन रजा ने भी विनय कटियार के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि दंगों का तो कांग्रेस का इतिहास रहा है. उन्होंने कहा कि ये सच्चाई है, जो सलमान खुर्शीद के मुंह से बयां हुई है. 

  1. सलमान खुर्शीद ने कोई नई बात नहीं की: विनय कटियार
  2. दंगों का कांग्रेस का इतिहास रहा है: मोहसिन रजा
  3.  कांग्रेस ने मुस्लिमों का सबसे ज्यादा नुकसान किया : इकबाल अंसारी 
  4.  

सलमान खुर्शीद ने दी सफाई
कांग्रेस के दामन पर मुस्लिमों के खून के धब्बे बयान से पार्टी के लिए असहज स्थिति पैदा करने वाले वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद अपने बयान पर कायम हैं. चौतरफा घिरने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपने बयान पर मंगलवार (24 अप्रैल) को सफाई दी. उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी शख्स के इल्जामों के जवाब में अपने लिए ये बात कही थी. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उस शख्स ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया था और मैंने उसका जवाब दिया था. ये मेरा अपना नजरिया था और मैं ऐसा कहना जारी रखूंगा. 

fallback

कांग्रेस खूनी पार्टी है: विनय कटियार
विनय कटियार ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के ऊपर सिखों और हिंदूओं के खून के धब्बे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस खूनी और संविधान को तोड़ने वाली पार्टी है. कटियार ने कहा कि कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद ने कोई नई बात नहीं की. अपने वोटबैंक के लिए वो अब ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.

Salman Khurshid statement raises Congress problems, BJP targets Congress  
  
कांग्रेस के हर नेता के मन में है ये बात: मोहसिन रजा
उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहसिन रजा ने सलमान खुर्शीद के बयान के बाद कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से देश को बांटने और तुष्टीकरण की राजनीति करती रही है और दंगों का कांग्रेस का इतिहास रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हर नेता के मन में ये बात है और ये बात अब सामने आ रही है क्योंकि कांग्रेस अब हाशिए पर है और उसे पलटकर सत्ता में नहीं आना है. 

fallback

इकबाल अंसारी ने जताई सहमति
अयोध्या में बाबरी मस्जिद के मुद्दई इक़बाल अंसारी ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान से सहमति जताई है. उन्होंने भी कांग्रेस को मुसलमानों का नुकसान करने वाली और दंगे-फसाद वाली पार्टी बताया है. उनका कहना है कि मुस्लिमों का जितना नुकसान कांग्रेस ने किया, उतना किसी पार्टी ने नहीं किया. वहीं, श्रीरामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेंद्र दास ने भी कहा कि सलमान खुर्शीद की बात सच है. कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के धब्बे हैं. 

Trending news