यात्रीगण कृपया ध्यान दें... 20 नवंबर को कैंसिल रहेगी संगम एक्सप्रेस
Advertisement

यात्रीगण कृपया ध्यान दें... 20 नवंबर को कैंसिल रहेगी संगम एक्सप्रेस

19 एवं 25 नवंबर को दुर्ग से चलने वाली 15160 दुर्ग-छपरा एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मानिकपुर-इलाहाबाद-प्रयाग-वाराणसी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मानिकपुर-छिवकी-ब्लाक हट 'के'-वाराणसी के रास्ते चलाई जाएगी. 

फाइल फोटो

लखनऊ: रेलवे यात्रियों की तकलीफों को कम करने व सुविधाओं को बढ़ाने के लिए इलाहाबाद जंक्शन स्टेशन को अपग्रेड किया जा रहा है, जिसके चलते कुछ ट्रेनों का रूट बदला जा रहा है, वहीं एक जोड़ी ट्रेन निरस्त की जा रही है. इस संबंध में रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि यात्री सुविधा में उन्नयन एवं परिचालन सुगमता के लिए उत्तर मध्य रेलवे के इलाहाबाद जं. स्टेशन पर प्लेटफॉर्म उन्नयन कार्य होने के कारण एक जोड़ी गाड़ी को निरस्त करने और चार मेल/एक्सप्रेस गाड़ियों को परिवर्तित मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया है. 

इसके तहत 20 नवंबर को 14117-14118 इलाहाबाद-बस्ती-इलाहाबाद मनवर संगम एक्सप्रेस निरस्त रहेगी. 19 एवं 25 नवंबर को दुर्ग से चलने वाली 15160 दुर्ग-छपरा एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मानिकपुर-इलाहाबाद-प्रयाग-वाराणसी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मानिकपुर-छिवकी-ब्लाक हट 'के'-वाराणसी के रास्ते चलाई जाएगी. 

इसी तरह 20 एवं 26 नवंबर को छपरा से प्रस्थान करने वाली 15159 छपरा-दुर्ग एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग वाराणसी-प्रयाग-इलाहाबाद-मानिकपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाराणसी-ब्लॉक हट 'के'-छिवकी-मानिकपुर के रास्ते चलाई जाएगी. 

वहीं 19 एवं 25 नवंबर को लोकमान्य तिलक से चलने वाली 15017 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग मानिकपुर-इलाहाबाद-प्रयाग-वाराणसी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग मानिकपुर-छिवकी-ब्लाक हट 'के'-वाराणसी के रास्ते चलाई जाएगी. 

20 एवं 26 नवंबर को गोरखपुर से चलने वाली 15018 गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस अपने निर्धारित मार्ग वाराणसी-प्रयाग-इलाहाबाद-मानिकपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाराणसी-ब्लॉक हट 'के'-छिवकी-मानिकपुर के रास्ते चलाई जाएगी. 

Trending news