सीमा हैदर का पाकिस्तानी फौज में ट्रेनिंग का ऑडियो वायरल, बढ़ सकती हैं मुश्किलें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2252186

सीमा हैदर का पाकिस्तानी फौज में ट्रेनिंग का ऑडियो वायरल, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Seema Haider Viral New Video: दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर भारत आने से पहले पाकिस्‍तानी सेना में ट्रेनिंग ली है. वायरल ऑडियो में पाकिस्तानी शख्स कह रहा है कि सीमा हैदर अपने चाचू गुलाम अकबर के पास जाती थी, जोकि पाकिस्तानी आर्मी में ट्रेनिंग देता है.

Seema Haider

Seema Haider : सीमा हैदर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. अपने चार बच्‍चों के साथ पाकिस्‍तान से भारत आई सीमा हैदर का एक नया ऑडियो वायरल हो रहा है. यह ऑडियो सेना में ट्रेनिंग लेने का बताया जा रहा है. ऑडियो में जिस शख्‍स की आवाज सुनाई दे रही है, वह खुद को सीमा हैदर का करीबी बता रहा है. ऑडियो में शख्‍स को सीमा हैदर के पाकिस्‍तानी पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक से बातचीत करते हुए सुना जा सकता है. 

पाकिस्‍तानी सेना में ट्रेनिंग लेने का दावा 
दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर भारत आने से पहले पाकिस्‍तानी सेना में ट्रेनिंग ली है. वायरल ऑडियो में पाकिस्तानी शख्स कह रहा है कि सीमा हैदर अपने चाचू गुलाम अकबर के पास जाती थी, जोकि पाकिस्तानी आर्मी में ट्रेनिंग देता है. इसमें सीमा के पाकिस्तान में अपने चाचा के पास आर्मी कैंप में रहने की बात कही जा रही है. इसके अलावा पाकिस्तानी शख्‍स कह रहा है कि सीमा हैदर को पबजी गेम भी खेलना नहीं आता. 

सीमा हैदर को नहीं आता पबजी खेलना 
ऑडियो पाकिस्‍तानी शख्स आगे कह रहा है कि सीमा हैदर टेक्निकली बहुत तेज है. वह किसी भी डिवाइस को हैक कर सकती है. पबजी खेलने के दौरान सचिन से मुलाकात की बात झूठी है. पाकिस्तानी शख्स का दावा है कि सीमा हैदर ने अपने बच्चों को वहां ढाल बनाकर रखा है, ताकि कोई उससे सख्ती न करे और वह पकड़ी न जाए. पाकिस्‍तानी शख्‍स कह रहा है कि जब सीमा हैदर भारत जा रही थी, कुछ पुलिसकर्मियों ने उनसे पूछताछ की कोशिश की तो सीमा हैदर ने बड़ी चालाकी से अपने बच्‍चों के मुंह में हाथ डालकर उल्‍टी करवा दी. इसके बाद पुलिसकर्मी पूछताछ नहीं कर पाए. 

सीमा हैदर ने दी सफाई 
वहीं, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीमा हैदर ने सफाई दी है. सीमा हैदर ने कहा कि जो भी ऑडियो वायरल हो रही है वह सभी फेक हैं. मुझ पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है. भारत सरकार से अपील है कि उनकी जांच की जानी चाहिए. सफाई में सीमा हैदर ने भी एक वीडियो जारी किया है. इसमें वह खुद को सनातनी बता रही हैं. सीमा हैदर ने कहा कि कुछ लोग पाकिस्तानियों से बात कर रहे हैं, सुरक्षा एजेंसियां उनकी जांच करें. 

यह भी पढ़ें : Greater Noida News: दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को गोली मारी, इलाके में तनाव
 

Trending news