शाहजहांपुर : रेप करने में नाकाम रहने पर दलित छात्रा को छत से फेंका, हालत नाजुक
Advertisement

शाहजहांपुर : रेप करने में नाकाम रहने पर दलित छात्रा को छत से फेंका, हालत नाजुक

रेप की कोशिश की यह दुस्‍साहसिक घटना शाहजहांपुर के रौजा थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट.

शाहजहांपुर में रेप करने में नाकाम रहने पर दबंग ने छात्रा को छत से नीचे फेंका. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

शाहजहांपुर : महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. दबंग अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे खुलेआम महिलाओं के खिलाफ अपराध कर रहे हैं. ताजा मामला शाहजहांपुर का है. यहां एक दलित छात्रा के घर में घुसे दबंग ने पहले तो उससे रेप करने की कोशिश की. लेकिन रेप करने में नाकाम रहने पर दबंग ने दलित छात्रा को छत से ही फेंक दिया. इससे छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में छात्रा के परिजनों ने उसे जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश में जुट गई है. घटना के बाद से आरोपी फरार है.

  1. घटना के बाद से आरोपी दबंग फरार
  2. घटना के समय घर पर अकेली थी छात्रा
  3. पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुटी

यह दुस्‍साहसिक घटना शाहजहांपुर के थाना रौजा क्षेत्र की है. यहां एक गांव की रहने वाली दलित छात्रा कक्षा 10 में पढ़ती है. मंगलवार को दलित छात्रा की मां खेत पर काम करने गई थी. घर पर छात्रा को अकेला देख इसी दौरान गांव का ही एक दबंग अजीत घर में घुस गया. उसने छात्रा को जबरन दबोच लिया. इसके बाद उसने उससे जबरदस्‍ती करने की कोशिश की. दबंग ने छात्रा के कपड़े भी फाड़ दिए. छात्रा ने इसका विरोध किया तो दबंग ने छात्रा से मारपीट की. जब छात्रा ने ज्‍यादा तेज चिल्‍लाया तो आरोपी अजीत ने उसे छत से नीचे फेंक दिया.

छत से नीचे गिरी दलित छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में घायल छात्रा को जिला अस्‍पताल ले जाया गया. वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. दूसरी ओर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अजीत मौके से फरार हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्‍थल पर जांच-पड़ताल की. पुलिस ने आरोपी अजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस दबंग आरोपी अजीत की तलाश में जुट गई है.

Trending news