सरेआम एक के बाद एक महिला के सीने में उतार दी तीन गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात
Advertisement

सरेआम एक के बाद एक महिला के सीने में उतार दी तीन गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

जिस वक्त उस शख्स ने महिला के साथ इस पूरी वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया. 

फाइल फोटो

शामली : उत्तर प्रदेश के शामली जिले के सदर कोतावली क्षेत्र में एक महिला की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है. बुधवार (25 अक्टूबर) को इलाके में रहने वाली एक महिला रोजाना की तरह अपने कार्यालय के लिए घर से निकली थी, तभी रास्ते में एक शख्स ने उसे गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया.

जिस वक्त उस शख्स ने महिला के साथ इस पूरी वारदात को अंजाम दिया, उस वक्त पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज को देखने पर पता चल रहा है महिला के पीछे से एक शख्स अचानक उसके सामने आता है और देसी कट्टा निकालर उसे धमकी देता है. इसके बाद शख्स महिला पर एक के बाद एक तीन गोली मारकर हत्या कर देता है. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
बीच रास्ते पर ऐसे महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है. 

fallback

प्रेम प्रसंग का था मामला!
दिनदहाड़े महिला के साथ हुई इस वारदात को देखने के बाद आशंका जताई जा रही है कि यह एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला है. वहीं, इस मामले में मृतक के बेटे का कहना है कि रोजाना की भांति मेरी मम्मी अपनी ड्यूटी पर जा रही थी. जहां रास्ते में एक युवक द्वारा सूचना दी गई कि तुम्हारी मम्मी वहां पर पड़ी मिली है तो मौके पर आकर देखा कि उनकी मौत हो चुकी है और उनको 3 गोलियां मारी है. हत्या के पीछे अभी पीड़ित परिवार साफ नहीं कह रहा है लेकिन महिला की गोलियों से भूनकर हुई हत्या के बारे में आसपास के लोगों ने दबी जुबान में बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है.

महिला की हत्या के मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह सदर कोतवाली क्षेत्र के पंसारी यान का मामला है. जहां पर घर से अपनी नौकरी पर जा रही एक महिला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है और पास में लगे कैमरे की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. हत्या के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news