शाहजहांपुर: मां को कमरे में बंद कर गायब हुआ बेटा, भूख से तड़प कर हुई मौत
Advertisement

शाहजहांपुर: मां को कमरे में बंद कर गायब हुआ बेटा, भूख से तड़प कर हुई मौत

पड़ोसियों ने बताया कि रेलवे कर्मचारी सलिल चौधरी अक्सर अपनी मां को रेलवे क्वार्टर में  बंद कर चला जाता था.

शाहजहांपुर: मां को कमरे में बंद कर गायब हुआ बेटा, भूख से तड़प कर हुई मौत

शिव कुमार, शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटा अपनी बुजुर्ग और बीमार मां को सरकारी क्वार्टर के कमरे में बन्द करके चला गया. भूख और बीमारी के चलते महिला की बन्द कमरे में मौत हो गई. पुलिस ने ताला तोड़कर बुजुर्ग महिला के शव को बरामद कर लिया हैं. रेलवे कर्मचारी बेटे की इस करतूस से यहां हर कोई सकते में है. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है. 

थाना सदर बाजार के रेलवे कॉलोनी में एक कलयुगी बेटा अपनी बुजुर्ग बीमार मां लीलावती को अपने सरकारी क्वार्टर में बाहर से बन्द करके चला गया. क्वार्टर से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ताला तोड़कर अंदर घुसी तो होश उड़ गए. बुजुर्ग महिला का शव पूरी तरह से सड़ गया था. बताया जा रहा है कि सलिल चौधरी रेलवे में TTE हैं.

शाहजहांपुर में झोलाछाप डॉक्टर पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला दर्ज

पड़ोसियों की माने तो सलिल अक्सर अपनी मां को सरकारी क्वार्टर में बन्द करके दो-दो दिन के लिए चला जाता था. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले भी वह मां को बंद करके कहीं चला गया. लोगों का कहना है कि महिला की मौत ठंड की वजह से हुई है. महिला के पति राम शेर कांग्रेस से जनप्रतिनिधी भी रह चुके हैं.

fallback

पुलिस का कहना है कि जब वह अंदर घुसी तो महिला का शव पड़ा हुआ था. घर में कुछ खाने के लिए भी नहीं था. इसके अलावा ओढ़ने के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं थी.

Trending news