श्रीकांत शर्मा बोले- '2019 में 'परफॉर्मेंस' पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव'
Advertisement

श्रीकांत शर्मा बोले- '2019 में 'परफॉर्मेंस' पर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव'

ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की नदी तथा सपा-बसपा-रालोद को भ्रष्टाचार के छोटे-छोटे नाले बताते हुए कहा कि सपा व बसपा के भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस ही है. 

फाइल फोटो

बलिया: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस को 'भ्रष्टाचार की नदी' तथा सपा-बसपा-रालोद को 'भ्रष्टाचार का नाला' करार देते हुए कहा है कि भाजपा लोकसभा चुनाव अपने 'परफॉर्मेंस' के आधार पर लड़ेगी. शर्मा यहां दो दिन के प्रवास पर हैं. उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कांग्रेस, सपा, बसपा पर भी निशाना साधा. राम मंदिर को लेकर पूछे गये सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि भाजपा पर चुनाव के मद्देनजर राम मंदिर मसले को गरमाने का आरोप तथ्यहीन है.

शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 60 माह का अपना रिपोर्ट कार्ड जनता को देगी तथा 'परफॉर्मेंस' के आधार पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि राम मंदिर को चुनाव के साथ नहीं जोड़ना चाहिए. राम मंदिर पूरी तरह से आस्था का विषय है. सभी इस तथ्य से परिचित हैं कि 500 साल पहले विदेशी आततायी आये तथा उन्होंने हमारे पवित्र स्थान को खंडित किया. 

ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की नदी तथा सपा-बसपा-रालोद को भ्रष्टाचार के छोटे-छोटे नाले बताते हुए कहा कि सपा व बसपा के भ्रष्टाचार की जननी कांग्रेस ही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भ्रष्टाचार मुक्त सरकार से परेशान होकर राहुल ईमानदार प्रधानमंत्री पर तथ्यहीन व झूठे आरोप लगा रहे हैं. 

उन्होंने राहुल पर झूठ बोलकर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनको जनता सबक सिखाएगी. राहुल सुबह से लेकर रात तक लगातार झूठ बोलने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पांच हजार करोड़ रुपये के जालसाजी मामले में 50 हजार रुपये का मुचलका भर कर जमानत पर हैं और कभी भी जेल जा सकते हैं.

Trending news